क्रिकेट से बाहर रहकर भी साइमंड्‍स करोड़पति

Symonds
ND
पाकिस्तान के खिलाफ अप्रैल में वनडे श्रृंखला के लिए नहीं चुने जाने की स्थिति में साइमंड्स के सारे मैच खेल सकते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फिलहाल उनमें प्रतिबद्धता का अभाव बताते हुए उपचार की सलाह दी है।

वह दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट दौरे पर नहीं जा सकेंगे जो न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा वनडे श्रृंखला के बाद होना है। वह यदि पाकिस्तान श्रृंखला से भी बाहर रहते हैं तो आईपीएल की हैदराबाद डेक्कन चार्जर्स टीम के लिए पूरा सत्र खेल सकते हैं।

'संडे हेराल्ड सन' ने कहा साइमंड्स का डेक्कन चार्जर्स के साथ 14.7 लाख डॉलर का करार हुआ है और छह सप्ताह का टूर्नामेंट खेलने पर उसे पूरी रकम मिलेगी।

आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने कहा कि यदि वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए नहीं चुने गए तो हम उन्हें आईपीएल के पूरे सत्र में खेलते देख सकते हैं। यह बहुत अच्छी बात होगी।

मोदी ने कहा यदि उस पर आईसीसी का प्रतिबंध होता तो बात अलग थी। लेकिन जहां तक आईपीएल का सवाल है तो उसने किसी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी नहीं की और ना ही कोई गलत हरकत की है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता पीटर यंग ने कहा कि यदि पाकिस्तान श्रृंखला के लिए साइमंड्स चुने नहीं जाते हैं तो बोर्ड उनके आईपीएल खेलने की राह में बाधा नहीं बनेगा।

मेलबोर्न (भाषा)| भाषा|
हमें फॉलो करें
विवादों से घिरे ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला यदि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर रहते हैं तो उन्हें दस लाख डॉलर का फायदा होगा क्योंकि इससे वह में पूरा सत्र खेल सकेंगे।
यंग ने कहा हम उन्हें आईपीएल में खेलने से नहीं रोकेंगे। सबसे पहले हमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए उनका समय चाहिए। उसमें नहीं चुने जाने पर वह आईपीएल खेल सकता हैं।



और भी पढ़ें :