साइमंड्‍स और ली ने कमर कसी

मेलबोर्न (भाषा)| भाषा|
हमें फॉलो करें
ऑस्ट्रेलिया के चोटी के पाँच खिलाड़ियों के राष्ट्रीय टीम के प्रति प्रतिबद्धताओं के समाप्त होने के बाद दक्षिण अफ्रीका में इंडियन प्रीमियर लीग में रंग जमाने की उम्मीद है, जिसमें विवादास्पद ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स शनिवार को के लिए अपना पहला मैच खेल सकते हैं।


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने के दूसरे सत्र के लिए खिलाड़ियों को हरी झंडी दे दी है और साइमंड्स के शनिवार को किम्बर्ली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान में उतरने की उम्मीद है।

दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के ट्वेंटी-20 मैच के बाद सामइंड्स के चार साथी ब्रेट ली और जेम्स होप्स (किंग्स इलेवन पंजाब), नाथन ब्रैकन (बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स) और डेविड हसी (कोलकाता नाइट राइडर्स) भी दक्षिण अफ्रीका जाएँगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के फिजियोथेरेपिस्ट एलेक्स कोनटूरिस ने कहा कि उन्हें किसी भी खिलाड़ी को चोट की जानकारी नहीं है, जिससे कि वह आईपीएल के अंतिम पखवाड़े में नहीं खेल सके।


क्रिकइंफो ने कोनटूरिस के हवाले से कहा फिलहाल मुझे लगता है कि वे सब ठीक हैं। मुझे आईपीएल से अनुबंधित किसी खिलाड़ियों के बारे में जानकारी नहीं है, जो जाने की योजना नहीं बना रहे हैं।
साइमंड्स के एजेंट मैट फियारोन ने भी कहा कि 13.5 लाख डॉलर में खरीदा गया यह आलराउंडर दक्षिण अफ्रीका में खेलने को बेताब है।

फियारोन ने कहा बेशक वह काफी क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं, इसलिए वह मैदान पर उतरकर अधिक से अधिक क्रिकेट खेलने को बेताब हैं।

इस बीच ऑस्ट्रेलियाई चयन समिति के अध्यक्ष एंड्रयू हिल्डिच ने कहा है कि वह इन पाँचों खिलाड़ियों के आईपीएल में खेलने के खिलाफ नहीं हैं और उनका मानना है कि इससे ली जैसे खिलाड़ियों को मदद मिलेगी। टखने की चोट के बाद हुई सर्जरी के कारण ली को पर्याप्त मैच अभ्यास का मौका नहीं मिला है।



और भी पढ़ें :