कैटरीना कैफ को लगने लगा एक्शन से डर..

PR

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में स्कूबा डाइविंग इंस्ट्रक्टर के रोल के लिए उन्होंने स्कूबा डाइविंग की स्पेशल ट्रेनिंग ली थी। इन दिनों वे 'धूम 3' और 'बैंग-बैंग' शूटिंग कर रही हैं। कैटरीना ने इन फिल्मों में स्टंट सीन्स करने से तौबा कर ली है। कैटरीना के नहीं करने के पीछे उनका डर नहीं है।

दरअसल हुआ यह कि एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान कैटरीना को चोट लग गई थी, इसलिए अब वे खतरनाक स्टंट सीन्स कर कोई जोखिम नहीं लेना चाहती हैं, क्योंकि उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्‍स हैं। कैटरीना नहीं चाहती हैं कि उन्हें कुछ हो जाए और उनके ये प्रोजेक्ट्‍स किसी तरह प्रभावित हों। ‍

बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो अपने काम के प्रति अपने समर्पण के लिए जानी जाती हैं। चाहे वह डांस हो एक्शन या फिर कॉमेडी, कैटरीना ने हर जॉनर में उन्होंनदर्शकों को निराश नहीं किया है। 'एक था टाइगर' और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में दर्शक उन्हें बेहतरीन एक्शन करते हुए देख चुके हैं।
कैटरीना 'धूम 3' में आमिर खान के साथ एक्शन सीन्स को लेकर काफी उत्साहित थीं। कैटरीना अब आसान एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगी। इन फिल्मों में एक्शन सीन्स के लिए कैटरीना के डुप्लीकेट का सहारा लिया जाएगा।



और भी पढ़ें :