15 सितंबर 2012 : आपके लिए कैसा होगा आज का दिन

क्या कहती है आपकी राशि

FILE

मेष- महत्व के कामों पर ध्यान दें। जीवनसाथी के सहयोग से व्यापार में अच्‍छी सफलता मिलेगी। सामाजिक क्षेत्र के लोगों का सम्मान प्राप्त होगा। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें। कार्य की अधिकता के कारण थकान और चिडचिड़ाहट महसूस होगी। हो सकता है कि आज दूसरों को आपसे कुछ अधिक अपेक्षाएं हों। निजी हित सध जाएगा। बुद्धिचातुर्यता से रास्ता बनेगा। अनावश्यक खर्च न करें। सेहत में सुधार आएगा। हुनर होने पर ही मशीनरी चलाने का जोखिम लें। वाणी के संयमित होने से बिगड़ते कार्य बनेंगे। आर्थिक मजबूती रहेगी।


वृषभ- आज का दिन बेहतरीन है। रोजमर्रा काम तय हो जाएगा। आपको महसूस होगा कि सब ठीक और अच्छा ही हो रहा है। इच्छाओं की सूची बनाने के लिए दिन उत्तम है। पूर्व में किए गए कार्यों के लाभकारी परिणाम आएंगे। व्यापारिक विस्तार और बड़े सहयोग की प्रा‍प्ति। धर्म के प्रति आस्‍था बढ़ेगी। नौकरीपेशा व्यक्तियों को अवसर प्राप्त होंगे। मेहनत से किए कामों के भी अच्छे परिणाम नहीं आ पाएंगे। सायंकाल में योजनाओं को पूरा करने में कठिनाई आएगी। व्यय की अधिकता से मानसिक तनाव बढ़ेगा। बाहरी मदद अपेक्षित रहेगी।

मिथुन- आर्थिक कार्यों में सफलता के योग हैं। व्यापारियों को धन लाभ से प्रसन्नता होगी। परोपकार के कार्यों के सुपरिणाम देखने को मिलेंगे। विद्यार्थियों को परिश्रम ‍‍अधिक करना पड़ेगा। अपने लक्ष्य को लेकर अधिक सजग रहेंगे। आपको लगेगा कि सारे काम जल्द से जल्द पूरे कर लेने चाहिए। महत्वपूर्ण विषय में लिए गए निर्णय लाभकारी साबित होंगे। कामकाज में आ रही परेशानी दूर होगी। शारीरिक निर्बलता बनी रहेगी। मेल-मिलाप का अभाव रहेगा। अपनों से विरोध बढ़ेगा।

कर्क- स्वास्थ्य में ताजगी बनी रहेगी। नौकरी में परिवर्तन की अभिलाषा पूरी हो सकती है। यात्रा में अपने सामान को संभालकर रखें। आवास के नवीनीकरण के योग बनेंगे। रुका धन मिलेगा। आज का दिन हर तरह के फैसले लेने का दिन है। चालू योजना विस्तार होगा। मिल-जुलकर काम तय होगा। जटिल समस्या सुलझाने में सार्थक पहल करें। विरोधी पक्ष नतमस्तक होने पर मजबूर होगा। पारिवारिक व्यक्तियों के सम्मान पर ध्यान दें। किसी वरिष्ठ व्यक्ति से संपर्क होगा। आलस्य का त्याग करें।

आगे पढ़े सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि



सम्बंधित जानकारी


और भी पढ़ें :