गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. Omprakash Rajbhar
Written By
Last Updated : सोमवार, 28 जून 2021 (14:57 IST)

राजभर बोले, सीटों के बंटवारे पर 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' में कोई समस्या नहीं

राजभर बोले, सीटों के बंटवारे पर 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' में कोई समस्या नहीं | Omprakash Rajbhar
बलिया (यूपी)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' में सीट के बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है।

उन्होंने कहा है कि वह असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) को 125 सीटें देने को तैयार हैं। सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने रविवार को दावा किया कि 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' दस घटक दलों की बदौलत उत्तरप्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव के बाद सरकार बनाएगा। उन्होंने कहा कि मोर्चा में सीट के बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है। उन्होंने ओवैसी की एआईएमआईएम के 100 सीटों पर चुनाव लड़ने के दावे पर कहा कि सीट को लेकर उनकी ओवैसी से कोई बातचीत नही हुई है।
 
राजभर ने एक सवाल के जबाब में कहा कि उनके मोर्चा में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस अगर आना चाहें तो उनका स्वागत है। उन्होंने भाजपा से गठबंधन करने से इंकार करते हुए आरोप लगाया भाजपा दलित व पिछड़े वर्गों की दुश्मन है। भाजपा को केवल चुनाव के समय इस वर्ग की याद आती है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा दुनिया की सबसे झूठी पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते है, ठीक उसके उल्टा करते हैं।(भाषा)
ये भी पढ़ें
नई एसयूवी SKODA KUSHAQ भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत 10.49 लाख