बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सो रहे 7 श्रद्धालुओं को बस ने कुचला

पुनः संशोधित शुक्रवार, 11 अक्टूबर 2019 (08:51 IST)
बुलंदशहर। में एक लोमहर्षक हादसा हो गया है। यहां के नरोरा में गंगा के निकट गांधी घाट पर सड़क किनारे सो रहे 7 श्रद्धालुओं को ने कुचल दिया। इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई। इन मृतकों में 4 महिलाएं और 3 बच्चियां हैं। वैष्णोदेवी की यात्रा कर ये श्रद्धालु अपने घर हाथरस जनपद की ओर जा रहे थे।
ALSO READ:
हरियाणा में भीषण सड़क दुर्घटना, 10 की मौत
3 अक्टूबर को 56 श्रद्धालु वैष्णोदेवी की यात्रा पर गए थे। तीर्थयात्रियों की बस गुरुवार रात करीब 2.50 बजे हरिद्वार होते हुए नरोरा में गांधी घाट पर पहुंची थी। रात अधिक होने के कारण ये तीर्थयात्री मुरादाबाद हाईवे के निकट नरोरा में गांधी घाट पर श्मशान की ओर जाने वाले खड़ंजा सो गए थे। इसी रात करीब 4 बजे एक अन्य बस ने इन सो रहे 7 श्रद्धालुओं को कुचल दिया। इससे काफी कोहराम मच गया।
सूचना मिलने पर थाना पुलिस सीओ डिबाई विक्रम सिंह, एसडीएम डिबाई संजय कुमार तुरंत मौके पर पहुंच गए। मृतकों के अन्य परिजनों को गांव में पुलिस द्वारा द्वारा दी गई। मृतकों के नाम फूलवती और उसकी बेटी शीला, शीला की बेटी योगिता, माला देवी और उसकी बेटी कल्पना तथा रेनू और रेनू की पुत्री संजना हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की गहराई से जांच कर कर्रवाई की जाएगी।
इस दर्दनाक घटना के बाद आरोपी बस ड्राइवर बस को वहीं छोड़कर वहां से फरार हो गया। दुर्घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फरार बस ड्राइवर की तलाश की जारी है।


और भी पढ़ें :