शक में पत्नी का बेरहमी से कत्ल, Facebook पर महिला के थे 6000 फॉलोअर

crime
Last Updated: मंगलवार, 21 जनवरी 2020 (20:13 IST)
जयपुर। कहते हैं कि शक की दवा तो हकीम लुकमान के पास भी नहीं थी।...और शक में व्यक्ति किस कदर अंधा हो जाता है, इसका उदाहरण राजस्थान में देखने को मिला, जहां एक शख्स ने संदेह के चलते अपनी व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जयपुर के आमेर निवासी और पेशे से डिलीवरी बॉय अयाज अहमद (25) को सोशल मीडिया पर सक्रिय अपनी पत्‍नी रेशमा मंगलानी (22) के चरित्र पर शक था। अयाज के शक की बिना पर रविवार और सोमवार की रात जयपुर-दिल्‍ली राजमार्ग पर पत्थरों से कुचलकर रेशमा की जान ले ली।

पुलिस के मुताबिक रेशमा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय थी। उसके पर करीब थे। इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा होता रहता था। अयाज पत्नी रेशमा के चरित्र पर भी संदेह करता था। यही कारण था उसने योजनाबद्ध तरीके से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि हत्या से पहले दोनों ने हाइवे पर एक जगह रुककर चाय भी पी थी। दोनों ने लव मैरिज की थी और दोनों की दो महीने की एक बेटी भी है, जो अपनी नानी के पास रहती है।
पिछले कुछ समय से दोनों अलग-अलग रह रहे थे। बताया जा रहा है कि रेशमा ने तलाक की मांग की थी, इसके बाद ही अयाज ने उसकी हत्या का फैसला कर लिया।



और भी पढ़ें :