• Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. BJP MP Tejashwi Surya refused to comment on the incident of opening the door in the plane
Written By
Last Modified: रविवार, 22 जनवरी 2023 (19:28 IST)

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या ने विमान में दरवाजा खोलने की घटना पर टिप्पणी करने से किया इनकार

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या ने विमान में दरवाजा खोलने की घटना पर टिप्पणी करने से किया इनकार - BJP MP Tejashwi Surya refused to comment on the incident of opening the door in the plane
बेंगलुरु। बेंगलुरु दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने पिछले महीने एक विमान का कथित तौर पर आपातकालीन दरवाजा खोलने को लेकर जारी विवाद पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

सूर्या भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर अपना और दूसरों का समय खराब नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि अधिकृत लोगों ने इस पर बात की है।

सूर्या ने कहा, पहले ही इंडिगो एयरलाइन के अधिकारी, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री (ज्योतिरादित्य सिंधिया), मेरे सहयात्री और चश्मदीद अन्नामलाई, पार्टी की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख और दो अन्य यात्रियों ने बात की है कि वास्तव में क्या हुआ था।

सांसद ने कहा, मैं अपना और आपका समय खराब नहीं करना चाहता क्योंकि कांग्रेस और अन्य लोग इसके बारे में बार-बार बात करते रहे हैं। अधिकृत कुछ लोगों ने उचित स्पष्टीकरण जारी किया और तथ्यों को बताया है। आप उसे देख सकते हैं।

सूर्या ने दिसंबर 2022 में चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जाने वाली इंडिगो की उड़ान का कथित तौर पर आपात द्वार गलती से खोल दिया था।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
'सुप्रीम कोर्ट ने संविधान को किया हाईजैक'- किरेन रिजिजू ने शेयर किया पूर्व जज का बयान