मोदी- योगी पर भड़के ओवैसी, कहा, 'बुलडोजर चलाकर चीफ जस्टिस बन गए हैं योगी'

Last Updated: सोमवार, 13 जून 2022 (08:54 IST)
हमें फॉलो करें
यूपी में हिंसा में शामिल लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाने के फैसले को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशासा साधा है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज हिंसा के कथित मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चलने के बाद यह मामला पूरे देश में चर्चा बन गया है। इसे लेकर ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम अब इलाहबाद हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस बन चुके हैं, वो फैसला करेंगे कि किसका घर तोड़ना है।

गुजरात के कच्छ में पहली बार रैली कर रहे असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बुलडोजर चलाकर भारत के रूल ऑफ लॉ पर बुलडोजर चला दिया गया। यह नफरत नहीं तो क्या है। उन्होंने यह भी कहा कि अदालत को ताला लगा दिया जाए, क्योंकि जब मुख्यमंत्री तय करेंगे कि मुजरिम कौन है तो कोर्ट की क्या जरुरत है। अदालतों की क्या जरूरत है। उन्होंने कहा कि अजय टेनी का घर नहीं तोड़ा गया, लेकिन मुस्लिम महिला फातिमा का घर तोड़ा गया। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करें। ओवैसी का बयान उस समय आया है जब वे गुजरात के कच्छ में अपनी रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने यह भी कहा कि 15 दिन हो गए हैं, लेकिन नुपुर शर्मा को अब तक जेल भेज नहीं भेजा गया है। जबकि लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

बता दें कि पहले प्रयागराज में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के कथित मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद अहमद उर्फ जावेद पंप के खुल्दाबाद थाना इलाके में मौजूद आलीशान घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया।



और भी पढ़ें :