पुंछ में एनकाउंटर में 2 जवान शहीद, अब तक 9 जवान हुए शहीद, श्रीनगर में आतंकियों ने की आम नागरिक की हत्या

Last Updated: शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 (19:42 IST)
श्रीनगर। में में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है। खबरों के मुताबिक आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान शहीद हो गए। ऑपरेशन में अब तक 9 जवान शहीद हो चुके हैं। राजौरी-पुंछ रेंज के DIG विवेक गुप्ता ने जम्मू-कश्मीर के भाटा धुरियां इलाके में मुठभेड़ पर कहा कि हमने आतंकवादियों को एक जगह पर फंसा लिया है।
यहां के लोगों ने हमेशा मुश्किल वक्त में हमारा साथ दिया है, वे हमारे साथ हैं। यहां जो आतंकवादी हैं, उन्हें सुरक्षा बलों द्वारा मार गिराया जाएगा। इधर श्रीनगर के ईदगाह इलाके में

आतंकियों ने एक और कायराना हरकत की। यहां पर एक की हत्या कर दी है।

नागरिक की पहचान बिहार के अरविंद कुमार के रूप में हुई है। यह दूसरी नागरिक पुंछ में 11 अक्टूबर से मुठभेड़ जारी है। में 3 जेसीओ समते 2 जवान शहीद हो चुके हैं। पुंछ में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों ने अब लश्कर ए तोयबा के टॉप टेन आतंकियों में से एक को मार गिराया है।

उसका साथी भी मारा गया है। पंपोर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर उमर मुश्ताक खांडे और उसके साथी आतंकी को ढेर कर दिया है। मुश्ताक घाटी के युवाओं को गुमराह कर आतंकी संगठन में शामिल करता था। 2 जवानों की हत्या के साथ ही वह कई आतंकी हमलों में शामिल था।



और भी पढ़ें :