शुक्रवार, 31 मार्च 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. MCD election : bjp poster war Kejriwal
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 17 नवंबर 2022 (10:15 IST)

MCD चुनाव: भाजपा का पोस्टर वार, निशाने पर AAP और केजरीवाल

नई दिल्ली। MCD चुनाव में भाजपा ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ पोस्टर वार छेड़ दिया है। निशाने पर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी हैं। भाजपा नेता सतीश उपाध्‍याय ने पोस्टर शेयर करते हुए केजरीवाल को महाठग करार दिया।
 
सतीश उपाध्याय ने ट्वीट कर कहा, सड़ जी, पार्टी फंड में 50 करोड़ कहां से लाए? साथ में एक पोस्टर शेयर करते हुए किया। इसमें उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया केजरीवाल से कह रहे हैं कि सड़ जी पार्टी फंड में 50 करोड़ कहां से लाए। इस पर केजरीवाल कह रहे हैं कि मेरे पास मूर्ख बनाने की कला है। इसी कला से दिल्ली की जनता को ठगा है और अब एक ठग को ठगा है। इसलिए मैं महाठग हूं।
 
इस पोस्टर में मनीष सिसोदिया वाह सड़ जी... कहते हुए और केजरीवाल आंख मारते दिखाई दे रहे हैं।
 
एक अन्य पोस्‍टर शेयर करते हुए सतीश उपाध्याय ने दावा लगाया कि MCD चुनाव से पहले उजागर हुआ आप का पाप। इसमें टिकट बेचने के आरोप में आप विधायक के रिश्‍तेदार समेत 3 की गिरफ्तारी और टिकट के बदले लाखों रुपए वसुलने के आरोपों का जिक्र है। 
सतीश उपाध्याय ने कुछ अन्य पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि राजनीति में बदलाव की बात करने वाले बन बैठे हैं टिकट के दलाल। एक अन्य पोस्टर में कहा गया कि AAP ने राजनीति को बनाया दलाली का अड्डा।
ये भी पढ़ें
Covid India Update: Corona के 635 नए मामले, 7175 उपचाराधीन मरीज, 11 की मौत