1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. War of words between AAP and BJP over Sukesh chandrashekhar
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 5 नवंबर 2022 (15:08 IST)

मैंने सुना है! नड्‍डा जी अगले हफ्ते सुकेश चंद्रशेखर को BJP में शामिल करवाएंगे

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव की घोषणा के बाद दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। भाजपा ने जहां ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर आप पर निशाना साधा है, वहीं आप ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने तिहाड़ में बंद एक ठग से डील की है। 
 
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि MCD और गुजरात में बुरी तरह हार के डर से बीजेपी ने तिहाड़ में बंद एक ठग से डील की है- वो रोज़ केजरीवाल जी के फिलाफ बेतुके आरोप लगाएगा और बदले में बीजेपी उसके केस में उसे मदद करेगी। मैंने सुना है अगले हफ़्ते उसे नड्डा जी बीजेपी में शामिल करवाएंगे। 
उल्लेखनीय है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर की एक चिट्ठी से दिल्ली की राजनीति में हड़कंप मच गया है। सुकेश ने केजरीवाल से सवाल किया है कि उन्होंने सुकेश को सीटों के बदले 500 करोड़ रुपए इकट्ठे करने के लिए 20-30 लोग लाने के लिए मजबूर क्यों किया।
 
सुकेश ने अपने वकील के नाम लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि जब से उसने दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना को खत लिखकर शिकायत की है, तब से सत्येंद्र जैन और तिहाड़ जेल के डीजी (पूर्व) उसे धमकी दे रहे हैं। सुकेश ने पत्र में कहा कि केजरीवाल जी आपने मुझे टिकट के बदले में पार्टी को 500 करोड़ रुपए का योगदान देने के लिए 20-30 व्यक्तियों को लाने के लिए क्यों मजबूर किया?

Edited by: Vrijendra Singh Jhala
ये भी पढ़ें
उमा भारती अब कहलाएंगी 'दीदी मां', खुद को पारिवारिक बंधन से मुक्त करने का किया ऐलान