CBI जांच से केजरीवाल नाराज, कहा- वो सावरकर और हम भगतसिंह की औलाद

Last Updated: शुक्रवार, 22 जुलाई 2022 (14:20 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। दिल्ली में आबकारी नीति की के आदेश पर दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच ठन गई है। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि यह उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वो की और हम की औलाद हैं।
ALSO READ:

केजरीवाल की आबकारी नीति पर LG ने उठाए सवाल, जांच की सिफारिश
केजरीवाल ने आरोपों को झूठा और मनगढ़ंत बताते हुए कहा कि मैं सिसोदिया को 22 साल से जानता हूं। वह देशभक्त और ईमानदार हैं। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को भी झूठे मामले में फंसाया गया। हमें जेल जाने से डर नहीं लगता।
दिल्ली के सीएम ने कहा कि वो सावरकर की औलाद हैं और हम भगतसिंह की औलाद। उन्होंने कहा कि कीचड़ हमारे ऊपर नहीं लगेगा।

केजरीवाल ने कहा कि देश में की आंधी चल रही है। आप की लोकप्रियता से भाजपा घबराई हुई है। अब आप को देश में फैलने से रोका नहीं जा सकता।
उल्लेखनीय है कि दिल्ली की आबकारी नीति पर एलजी विनय कुमार सक्सेना और केजरीवाल सरकार में ठन गई है। एलजी ने केजरीवाल की नई आबकारी नीति के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की है। उपराज्यपाल ने केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में नियमों के उल्लंघन तथा प्रक्रियागत खामियों को लेकर सवाल उठाया है।

मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश की है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि नई एक्साइज पॉलिसी में नियमों की अनदेखी कर टेंडर जारी किए गए।



और भी पढ़ें :