बेहतरीन फीचर्स के साथ आया आसुस का जेनफोन जूम

पुनः संशोधित शनिवार, 23 जनवरी 2016 (17:46 IST)
ने शुक्रवार को जेनफोन स्मार्टफोन की सीरीज लांच की। असूस ने फोटोग्राफी के लिए खास फोन पेश किया है। इस फोन की कीमत 37,999 रुपए है, जो फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध है। फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, जिसमें 3x ऑप्टिकल जूम जैसा खास फीचर हैं। डीएसएलआर जैसी फोटोग्राफी वाले इस फोन के एजेज पतले (5 एमएम) है, जिससे इसे जेब में रखना आसान होगा। इस फोन के हार्डवेयर टेक्नोलॉजी से फोटो बेहद क्लीयर और शार्प आएंगी।  
फीचर्स की बात की जाए तो फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी रेजॉलूशन वाला डिस्पले दिया गया है। बेहतर प्रदर्शन के लिए इसमें 2.3 गीगाहर्ट्‍ज क्वडकोर इंटेल एटम प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 4जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसमें 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड भी सपोर्ट होता है। कंपनी आसुस जेनफोन जूम में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह एक सिंगल सिम स्मार्टफोन है। 
 
 
कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, एफएम और 4जी है। इसके अलावा इसमें प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ऐंबियंट लाइट सेंसर, ऐक्सलरोमीटर और जायरोस्कोप भी हैं। आसुस जेनफोन जूम को कंपनी ने एक पोर्टेबल ट्राइपॉड और फ्लैश के साथ लांच किया है। ट्राइपॉड और फ्लैश के साथ फोन 39999 रुपए में मिलेगा।



और भी पढ़ें :