झाबुआ में प्रधान आरक्षक ने थाने में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Last Updated: शुक्रवार, 5 फ़रवरी 2021 (15:33 IST)
(मप्र)। मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के काकनवानी थाने में तैनात 50 वर्षीय एक ने शुक्रवार सुबह कथित तौर पर थाना प्रभारी के कक्ष में अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर काकनवानी थाना में शुक्रवार सुबह करीब 7.15 बजे हुई।

थाना प्रभारी दिनेश भंवर ने कहा कि प्रधान आरक्षक सैफुददीन कुरैशी ने काकनवानी पुलिस थाने में शुक्रवार सुबह थाना प्रभारी के कक्ष में अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह बड़नगर का रहने वाला था और इस थाने में मालखाना प्रभारी था।
भंवर ने बताया कि वह पिछले साल 17 सितंबर से इस थाने में तैनात थे और उच्च रक्तचाप की बीमारी से पीड़ित थे। भंवर ने बताया कि कुरैशी प्राय: उज्जैन में इलाज के लिए आते-जाते रहते थे। 4 दिन पूर्व ही कराकर आए थे। आत्महत्या का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।
उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन को इसकी सूचना दे दी गई है। पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को परिजन को सौंप दिया जाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) एमएस गवली काकनवानी थाने पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। (भाषा)



और भी पढ़ें :