1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Police filed a case against Amazon
Written By
पुनः संशोधित: शनिवार, 18 दिसंबर 2021 (21:36 IST)

ऑनलाइन मंगाया था जहरीला पदार्थ, Amazon के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

इंदौर। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन (Amazon) से ऑनलाइन जहरीली वस्तु मंगवाकर खाने पर युवक की मौत के मामले में कंपनी के स्थानीय डिपो मैनेजर और महाराष्ट्र के डीलर के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक के पिता ने इस मामले में पुलिस को शिकायत की थी। जनसुनवाई में कलेक्टर को भी कार्रवाई के लिए आवेदन दिया था। इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी केस दर्ज करने के आदेश दिए थे।

पिछले दिनों इंदौर के एक युवक ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन (Amazon) से जहर मंगवाकर छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले आदित्य वर्मा नामक युवक ने सेवन कर आत्महत्या कर ली थी, तभी से परिजन लगातार ऐसी कंपनी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इस मामले को लेकर परिजनों ने गृहमंत्री से भी मुलाकात की थी। इस पर गृहमंत्री ने आश्वासन दिया था कि उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की जांच रिपोर्ट में पाया गया कि किसी भी तरह का लाइसेंस न होना और इस तरह की कंपनियों द्वारा जहरीले पदार्थ की ऑनलाइन डिलीवरी करना जांच मैं स्पष्ट होने के बाद पुलिस ने अमेजॉन कंपनी के इंदौर के मैनेजर सौरभ शर्मा और महाराष्ट्र के डीलर शंकर गाडगे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें
अयोध्या में सरयू किनारे आबकारी विभाग की छापेमारी, कच्ची शराब कारोबार का भंडाफोड़