सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Rishabh pant fitness update, practiced batting 20 minutes in nets at the Chinnaswamy stadium ind vs afg t 20
Written By WD Sports Desk
Last Modified: बुधवार, 17 जनवरी 2024 (11:42 IST)

ऋषभ पंत ने अपनी वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट, कोहली और रोहित के साथ आए नज़र

Rishabh Pant काफी वक्त से NCA में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं, मंगलवार को उन्हें चिन्नास्वामी में 20 मिनट तक बल्लेबाजी अभ्यास करते देखा गया

ऋषभ पंत ने अपनी वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट, कोहली और रोहित के साथ आए नज़र - Rishabh pant fitness update, practiced batting 20 minutes in nets at the Chinnaswamy stadium ind vs afg t 20
  • IPL में नज़र आ सकते हैं ऋषभ 
  • काफी वक्त से  रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं
  • 2022 में कार दुर्घटना का शिकार हुए थे 

Rishabh Pant Net Practice Chinnaswamy Stadium IND vs AFG T-20 :  विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मंगलवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम की नेट्स पर 20 मिनट तक बल्लेबाजी का अभ्यास करके अपनी बेहतर फिटनेस का एक और संकेत दिया।
 
भारतीय टीम के अभ्यास के लिए पहुंचने से पहले ऋषभ ने National Cricket Academy (NCA) के स्टाफ की थ्रोडाउन पर बल्लेबाजी की। उन्होंने ऑफ साइड में कुछ अच्छे ड्राइव लगाए तथा कुछ गेंद ऑन साइड में भी खेली।
उन्होंने भारतीय टीम के ‘साइड आर्म’ विशेषज्ञ रघु से भी बात की और फिर भारतीय टीम के खिलाड़ियों Virat Kohli, Rinku Singh और अन्य से बातचीत की।
ऋषभ दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में घायल होने के बाद अब एनसीए में फिटनेस हासिल कर रहे हैं। उनके Indian Premier League (IPL) 2024 में वापसी करने की संभावना है क्योंकि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का कप्तान नियुक्त किया गया है।
 
इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले साल नवंबर में दिल्ली कैपिटल्स के अभ्यास शिविर में भी भाग लिया था। वह दिसंबर में दुबई में हुई नीलामी के दौरान भी फ्रेंचाइजी टीम के साथ उपस्थित थे।
ये भी पढ़ें
R Praggnanandhaa ने विश्व चैंपियन को हराकर एक बार फिर रचा इतिहास