UAE पहुंचे स्‍टीव स्मिथ, जोस बटलर की Covid-19 रिपोर्ट आई

Last Updated: शनिवार, 19 सितम्बर 2020 (23:01 IST)
दुबई। कप्तान स्टीव (Steve Smith) स्मिथ सहित स्टार खिलाड़ी (Joffra Archer) और (Jose Butler) यहां पहुंचने के बाद अनिवार्य कोविड-19 (Covid-19) परीक्षण में नेगेटिव आए हैं और वे 22 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के मैच में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे।
ये तीनों ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के उन 21 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो 17 सितंबर को ब्रिटने से विशेष चार्टर्ड विमान के जरिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे। इंडियन प्रीमियर लीग के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, स्मिथ, बटलर और आर्चर का शुक्रवार को कोविड-19 परीक्षण हुआ, जिसमें नतीजा नेगेटिव आया। इसलिए वे चयन के लिए उपलब्ध हैं, क्योंकि पृथकवास का समय भी घटाकर 36 घंटे कर दिया गया है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ को ‘कनकशन’ की समस्या हुई थी, जिससे वे इंग्लैंड के खिलाफ तीनों वनडे मैच नहीं खेल पाए थे। उन्हें शुरूआती मैच में खेलने के लिए फ्रेंचाइजी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की चिकित्सीय टीम से मंजूरी लेनी होगी।

अगर वे पहला मैच नहीं खेलते हैं तो बटलर टीम की अगुआई कर सकते हैं, क्योंकि वह टीम के सीनियर खिलाड़ियों में से एक हैं। अभी तक फ्रेंचाइजी उम्मीद लगाए हैं कि स्मिथ अनिवार्य ‘कनकशन’ परीक्षण में सही पाए जाएंगे और पहले मैच से ही उपलब्ध होंगे।(भाषा)



और भी पढ़ें :