गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. आईपीएल 2015
  4. Chennai Super Kings
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 15 मई 2015 (21:04 IST)

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कड़ा मैच : फ्लेमिंग

मोहाली। अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहे चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का मानना है कि तालिका में सबसे निचले स्थान की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कल होने वाला मैच उनके लिए काफी कड़ा होगा क्योंकि वह ऐसी टीम से भिड़ेंगे जो अब बेफिक्र होकर खेलेगी। 
चेन्नई अभी आठ टीमों के टूर्नामेंट में 16 अंक लेकर शीर्ष पर है और यदि वह कल जीत दर्ज कर लेता है तो उसका शीर्ष दो में स्थान पक्का हो जाएगा। 
 
फ्लेमिंग ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘हमारे लिये यह मैच कड़ा होगा क्योंकि उन्हें (किंग्स इलेवन) किसी तरह का डर नहीं है और उसके कुछ खिलाड़ी काफी खतरनाक हैं लेकिन हमें भी उसी तरह से खेलना होगा और उम्मीद है कि परिणाम हमारे अनुकूल रहेगा जिससे फाइनल में पहुंचने के लिये बड़ा फायदा मिलेगा।’ 
 
उन्होंने कहा, ‘हम क्वालीफाई करके खुश हैं। सत्र की शुरुआत में यह आपका पहला लक्ष्य होता है। इसलिए हम इससे खुश हैं।’ टूर्नामेंट अब भी छह टीमों के बीच खुला हुआ है, क्योंकि पहले इस मुकाम तक पहले तीन स्थान तय हो जाते थे। इस बारे में जब फ्लेमिंग से पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘ऐसा कुछ साल पहले भी हुआ था लेकिन पिछले दो साल भिन्न थे। असल में छह टीमों का अब भी दौड़ में बने रहना अच्छा संकेत है। (भाषा)