मैकुलम के बिना CSK के लिए मुकाबला आसान नहीं

मुंबई| पुनः संशोधित सोमवार, 18 मई 2015 (22:09 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग को मंगलवार को यहां आईपीएल क्वालीफायर में आक्रामक बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम की गैरमौजूदगी का ही मलाल नहीं है बल्कि वे विरोधी के मैदान पर खेलने को लेकर भी परेशान हैं।
न्यूजीलैंड के इस पूर्व कप्तान ने कहा, अपनी मेजबानी और विरोधी के मैदान पर होने वाले मैच काफी महत्वपूर्ण हो गए हैं। घरेलू मैदान पर खेलने को लेकर लोग समझदार हो गए हैं। टीम घरेलू हालात का फायदा उठा रही हैं। आपको पता लग रहा है कि विरोधी के मैदान पर खेलना अधिक मुश्किल हो गया है। 
 
उन्‍होंने कहा, हम इस ओर ध्यान दिलाना चाहते हैं कि कड़े सेमीफाइनल अब घरेलू और बाहरी टीमों का मुकाबला बन गया है। इससे स्थिति थोड़ी मुश्किल हो गई है। उन्होंने कहा, अब यह मुश्किल मैच है क्योंकि यह तटस्थ स्थान पर सेमीफाइनल मैच नहीं है। मैकुलम की गैरमौजूदगी का काफी प्रभाव पड़ेगा। वह शानदार खिलाड़ी है। 
 
फ्लेमिंग ने कहा कि टीम को पता था कि मैकुलम आईपीएल आठ के लीग चरण के अंत में इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड टीम से जुड़ जाएंगे लेकिन इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी माइक हसी को अंतिम मैच से पहले मौका देने की संभावना नहीं थी। (भाषा)



और भी पढ़ें :