मुख्यमंत्री योगी को काम करते-करते सुबह कब हुई पता ही नहीं चला...

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित रविवार, 29 मार्च 2020 (11:35 IST)
लखनऊ। कोरोना (virus) को लेकर केंद्र सरकार व राज्य सरकार रात-दिन एक कर के आम जनता की सुरक्षा में लगी हुई है और इसी के मद्देनजर में भी किसी प्रकार की समस्याओं का सामना आम जनता को ना करना पड़े, इसके लिए जहां प्रदेश का जिला प्रशासन जुटा हुआ है तो वहीं उनके साथ रात-दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी काम कर रहे हैं लेकिन कल देर रात काम करते-करते कब सुबह हो गई इसका पता खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पता ही नहीं लगा।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद चिंतित हैं और वे प्रदेश की जनता की सुरक्षा के लिए खुद ही जिला प्रशासन के साथ कमान संभाले हुए हैं, इसी बीच अन्य प्रदेशों से मूल निवासी उत्तर प्रदेश के आने की सूचना पर मुख्यमंत्री ने पहले उन्हें बॉर्डर से बसों के द्वारा घर तक पहुंचाने का फैसला लिया और फिर उन सभी उत्तर प्रदेश वासियों से अपील की, जो बाहर के प्रदेशों में रहकर काम कर रहे थे और के चलते उत्तर प्रदेश वापसी करने में लगे हुए हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने उन लोगों से कहा कि आप जहां हैं, वहीं सुरक्षित रहें, आपको किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी और हर प्रदेश के मुख्यमंत्री से बातचीत करके आपकी व्यवस्था करवा रहा हूं। इस अपील के ठीक बाद मुख्यमंत्री जहां जिला प्रशासन के साथ व्यवस्था कार्य देखते रहे तो वहीं दूसरी तरफ पूरी रात मुख्यमंत्री योगी अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बातचीत करके उत्तर प्रदेश के लोगों की सुरक्षा व खाने-पीने के इंतजाम को लेकर चर्चा करते रहे और सुबह कब हो गई इस बात का अंदाजा उन्हें नहीं हुआ।


और भी पढ़ें :