मंगलवार, 28 मार्च 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. कोरोना वायरस
  4. normal conditions at delhi railway stations pro told rumor about the news of huge crowd
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (20:22 IST)

रेलवे स्टेशनों पर सामान्य हालात, भारी भीड़ की खबर को PRO ने बताया अफवाह

नई दिल्ली। उत्तर रेलवे के पीआरओ ने दिल्ली में संभावित लॉकडाउन की खबरों के बाद रेलवे स्टेशन में यात्रियों की भारी भीड़ की खबर को अफवाह बताते हुए कहा कि दिल्ली क्षेत्र के स्टेशनों पर यात्रियों की कोई अतिरिक्त भीड़ नहीं है और स्टेशन पर पहले की ही तरह सामान्य भीड़ है।
पीआरओ ने कहा कि सभी ने यहां मास्क पहन रखा है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है। पिछले दिनों मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन लगने का डर साफतौर पर दिखाई दे रहा था। यही कारण है कि बसों और रेलवे स्टेशनों पर जबरदस्त भीड़ नजर आने लगी है। इसी भीड़ को देखते हुए मध्य रेलवे पुणे और मुंबई के स्टेशनों से कई अतिरिक्त आरक्षित ट्रेनें यूपी और बिहार के लिए चलाने जा रही है।
 
दिल्ली में रात्रि कर्फ्यू लगाए जाने के एक दिन बाद बुधवार को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को लंबी कतारों में देखा गया। हालांकि अधिकारियों ने कहा कि शादी और फसल की कटाई के मौसम के कारण इस तरह की भीड़भाड़ साल के इस समय आमतौर पर रहती है।
दिल्ली सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर 30 अप्रैल तक राष्ट्रीय राजधानी में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया था। रेलवे पुलिस ने कहा था कि भीड़भाड़ का शहर में लागू रात्रि कर्फ्यू से कोई लेना-देना नहीं है। (फाइल फोटो)
ये भी पढ़ें
BIG NEWS: दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, टूटे सभी रिकॉर्ड, 1 दिन में 7437 मामले, 24 की मौत!