बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. कोरोना वायरस
  4. ब्लैक फंगस के डर से 80 वर्षीय बुजुर्ग ने खुदकुशी कर ली
Written By
Last Updated : सोमवार, 31 मई 2021 (15:39 IST)

ब्लैक फंगस के डर से 80 वर्षीय बुजुर्ग ने खुदकुशी कर ली

Black fungus | ब्लैक फंगस के डर से 80 वर्षीय बुजुर्ग ने खुदकुशी कर ली
अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में कोरोनावायरस से उबरे 80 वर्षीय बुजुर्ग ने ब्लैक फंगस से संक्रमित होने के डर से कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। म्यूकोरमाइकोसिस (ब्लैक फंगस) एक गंभीर संक्रमण है, जो राज्य में कोविड-19 के कई मरीजों में पाया गया है।


पुलिस के मुताबिक पीड़ित अपनी पत्नी के साथ शहर के पाल्दी इलाके के अमन अपार्टमेंट में रहते थे। पाल्दी थाने के निरीक्षक जेएम सोलंकी ने बताया कि बुजुर्ग ने गुरुवार को अपने अपार्टमेंट की छत पर कथित तौर कीटनाशक पी लिया और शनिवार को एक निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

 
उन्होंने बताया कि बुजुर्ग कुछ वक्त पहले कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे लेकिन वे इससे उबर चुके थे। उन्हें ब्लैक फंगस नहीं था लेकिन उनके मुंह में छाले हो गए थे जिसके बाद वे डर गए। पीड़ित ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उन्होंने आत्महत्या के कारण का उल्लेख करते हुए आशंका जताई है कि उन्हें ब्लैक फंगस हो सकता है, क्योंकि वे कोविड-19 से ठीक हुए हैं और उन्हें मुधमेह भी है। सोलंकी ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है और घटना की तहकीकात कर रही है। (भाषा)