शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vikrant massey in lead role in rajkumar hirani new web series
Last Modified: गुरुवार, 1 फ़रवरी 2024 (11:11 IST)

राजकुमार हिरानी की वेब सीरीज में हुई विक्रांत मैसी की एंट्री, निभाएंगे यह किरदार!

सीरीज की कहानी साइबर क्राइम पर आधारित होगी

vikrant massey in lead role in rajkumar hirani new web series - vikrant massey in lead role in rajkumar hirani new web series
Rajkumar Hirani Web Series: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की पिछली रिलीज फिल्म '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। इस फिल्म में विक्रांत के काम की काफी तारीफ हुई। वहीं अब वह फेमस निर्देशक राजकुमार हिरानी की पहली वेब सीरीज में काम करते नजर आने वाले हैं।
 
राजकुमार हिरानी की पिछली फिल्म 'डंकी' सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद खबर आ रही थी कि वह अपना अगला प्रोजेक्ट रणबीर कपूर के साथ करेंगे। लेकिन इससे पहले उन्होंने अपनी एक वेब सीरीज के लिए विक्रांत मैसी को लीड रोल में कास्ट किया है। 
 
बताया जा रहा है कि इस सीरीज की कहानी साइबर क्राइम पर आधारित होगी। सीरीज में विक्रांत एक साइबर क्राइम सिक्योरिटी एक्सपर्ट का किरदार निभाते दिखेंगे। 
 
न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार इस वेब सीरीज को आमिर सत्यवीर सिंह डायरेक्ट करेंगे, जोकि राजकुमार हिरानी के असिस्टेंट रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस ही नहीं करेंगे, बल्कि शो रनर भी रहेंगे।
 
खबरों के मुताबिक राजकुमार हिरानी ने बताया, कुछ कहानियों को बताने के लिए एक लंबे फॉर्मेट की जरूरत होती है। उस पर फिल्म नहीं बनाई जा सकती। जिस पर हम अभी काम कर रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं, वो कहानी हमें कोरोना काल में मिली थी। 
 
उन्होंने कहा, मैं सीरीज में एक शो रनर के रूप में काम करूंगा। मैं पूरी तरह से इस सीरीज में शामिल रहूंगा। मैं इस सीरीज को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। स्क्रिप्ट जैसी तैयार हुई है, उसे देखकर भी बहुत खुश हूं।
ये भी पढ़ें
संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की पहली झलक आई सामने, दिखी तवायफों की शाही जिंदगी की झलक