शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vicky kaushal reveals he had met katrina kaif for the first time at an event
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 1 जून 2023 (12:09 IST)

क्या अवॉर्ड फंक्शन में विक्की कौशल ने किया था कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज?

क्या अवॉर्ड फंक्शन में विक्की कौशल ने किया था कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज? | vicky kaushal reveals he had met katrina kaif for the first time at an event
vicky kaushal katrina kaif: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही कैटरीना और विक्की फैंस को अक्सर कपल गोल्स देते नजर आते हैं। हालांकि शादी से पहले दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबर किसी को नहीं होने दी थी।
 
अब विक्की कौशल ने बताया है कि उनकी और कैटरीना कैफ की पहली मुलाकात कब और कहा हुई थी। एक्टर ने बताया कि दोनों साल 2019 में एक इवेंट में पहली बार मिले थे। इस अवॉर्ड शो को आयुष्मान खुराना और विक्की ने होस्ट किया था। कपल के शादी के बंधन में बंधने के बाद शो की एक क्लिप काफी वायरल हुई थी।
 
इस वीडियो क्लिब में विक्की ने कैटरीना से कहा था, 'आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढ कर शादी क्यों नहीं कर लेती हैं? शादी का सीजन चल रहा है। तो मुझे भी लगा कि आपका भी मन कर रहा होगा, इसलिए पूछ लिया।' अब विक्की ने उस क्लिप की अंदर की कहानी का भी खुलासा किया है। 
 
विक्की ने कहा कि यह स्क्रिप्टेड था और जो भी हीरोइन स्टेज पर आ रही थी, उसके लिए उन्हें यही लाइन बोलनी थी और जब कैटरीना स्टेज पर आईं, तो उन्होंने उनसे भी वही लाइन बोली। विक्की ने कहा, वो, असल में किसी को पता नहीं है। बाद में क्लिप जो फेमस हुआ, वो बस मेरे और कैटरीना का था और तभी हम पहली बार मिले थे। 
 
बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना इस अवॉर्ड शो के बाद अच्छे दोस्त बन गए और अक्सर साथ में स्पॉट होने लगे। एक दूसरे को कुछ साल तक डेट करने के बाद विक्की और कैटरीना ने 2021 में शादी रचा ली। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करेगी अनिल कपूर की 'द नाइट मैनेजर सीजन 2'