फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ ने सिंगल टेक में शूट किया सबसे लंबा एक्शन सीन

बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वे अपने गुरु के साथ फाइट करते नजर आएंगे। दोनों सितारों को एक्शन हीरो के रूप में जाना जाता है। ऐसे में फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी वॉर को अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बताया जा रहा है। मेकर्स ने एक्शन के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है। क्योंकि वॉर में रितिक रोशन और टाइगर एक-दूसरे से खतरनाक जंग लड़ते हुए दिखाई देंगे।
चर्चा है कि फिल्म में टाइगर के एंट्री सीन को बड़े लेवल पर तैयार किया गया है। इसे बॉलीवुड का अब तक सबसे लंबा इंट्रोडक्टरी सीन बताया जा रहा है।

फिल्म 'वॉर' के निर्देशक ने खुलासा किया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है।

आनंद ने कहा, 'यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है। पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया।' आनंद के अनुसार हाथापाई से जुड़े एक्शन में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन अभिनेता नहीं हैं।
सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि सीन में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंगे, तब उनका गुस्सा देखने लायक होगा। इस सीन एक शॉट में करने से पहले टाइगर ने खूब प्रैक्टिस की थी। शूट के दिन उन्होंने परफेक्शन के साथ इस सीन को आसानी से कर लिया था।

इस खास सीन को एक्शन कोरियोग्राफर सी यंग ओह ने टाइगर के लिए डिजाइन किया है। वह एज ऑफ अल्ट्रॉन और Snowpiercer जैसी फिल्मों के लिए एक्शन सीक्वेंस डिजाइन कर चुके हैं।

में टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन के साथ अभिनेत्री नजर आने वाली हैं। फिल्म को हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। वॉर को विदेशों की बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है। ये फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :