कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में नजर आ सकती है यह एक्ट्रेस

बीते दिनों ही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल-भूलैया के सीक्वल 'भूल-भूलैया 2' का फर्स्ट लुक मेकर्स ने रिलीज किया था। इस फिल्म में लीट रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में फीमेल लीड कौन होगा इसको लेकर चर्चा बनी हुई है। अब खबर आ रही है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

खबरों के अनुसार 'भूल भुलैया 2' में मेकर्स ने नई जोड़ी को दर्शकों के सामने लाने का फैसला किया है। यही वजह है कि कार्तिक आर्यन को कंफर्म करने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म के लिए कियारा आडवाणी को साइन किया है।
बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शूरू होगी। अभी तक प्री-प्रोडेक्शन स्टेज पर है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के बैनर तले हो रहा है। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं।
फिल्म कबीर सिंह में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के सितारे बुलंदियों पर हैं। भूल भूलैया 2 के अलावा कियारा के पास तीन और फिल्में हैं। कियारा अक्षय संग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूड में नजर आएंगी। इसके अलावा वो सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शेरशाह में दिखेंगी।
साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। बताया जा रहा है कि भूल भुलैया 2 अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :