वेब सीरीज 'आर्या 2' का पोस्टर आया सामने, सुष्‍मिता सेन का दिखा खतरनाक रूप

पुनः संशोधित बुधवार, 24 नवंबर 2021 (14:19 IST)
डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की 'आर्या' 2020 की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज़ में से एक बन गई है। शो के दूसरे सीज़न ने के क्रूर लुक के रोमांचक टीज़र के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी है। एक तरफ़ जहां प्रशंसक आगामी सीज़न के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं, वही की शूटिंग से सुष्मिता सेन ने अपनी पसंदीदा मेमोरी साझा की है।


अभिनेताओं के लिए हर शूट एक यादगार अनुभव होता है, फिर भी कुछ पल ऐसे होते हैं जो जीवन भर एक याद बनकर आपके दिलों में घर कर लेती हैं। आर्या 2 की ऐसे ही एक इंसिडेंट के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता सेन ने साझा किया, जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, लोगों को मेकिंग और प्रोसेस के बारे में बताने के इस सफ़र में आपको रिकॉर्ड में ऐसे कई इंसिडेंट्स मिलेंगे।

सुष्मिता ने कहा, ऐसा एक स्पेशल सीन है जिसे हमने जयपुर के एक हेलीपैड पर शूट किया था, इस सीन का एक फार्मूलेशन था। यह एक महत्वपूर्ण दृश्य था, जिसमें 24 मिनट का लंबा टेक था जिसे एक ही बार में और कई वेरिएशन्स के साथ शूट किया गया था।
इस इंसिडेंट के बारे में और जानकारी देते हुए, सुष्मिता ने बताया, यह सीजन 2 के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीक्वेंस था। आपको पता होगा कि राजस्थान में ऑफ सीजन बारिश नहीं होती है, लेकिन हर 24 मिनट के लंबे टेक के अंत में, ठंडरिंग और बारिश हो रही थी, सिर्फ हमारे लिए। हमें एक अद्भुत बैकड्रॉप स्कोर मिला और हमारे निर्देशक, जिन्हें एनवायरमेंटल साउंड पसंद है, उन्होंने कहा कि यह इससे बेहतर नहीं हो सकता था। इसलिए, यह हम सभी के लिए आर्या के लिए हाई पॉइंट है और वह विशेष दिन हमारे लिए बहुत यादगार बन गया।
'आर्या' के साथ सुष्मिता सेन ने डिजिटल डेब्यू के साथ-साथ अभिनय में वापसी की है। इस सीरीज़ के साथ राम माधवानी वेब स्पेस में एंट्री ली है जिसने इसे और भी खास बना दिया है। सुष्मिता के अलावा, सीरीज़ में चंद्रचूर सिंह, नमित दास और सिकंदर खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे और इसके दूसरे एडिशन में नए करैक्टर दिखाई देंगे।



और भी पढ़ें :