1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shreya kulkarni once again got casted for one of the yog yogeshwar jay shankar
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित बुधवार, 16 नवंबर 2022 (12:26 IST)

श्रेया कुलकर्णी को एक बार फिर 'योग योगेश्वर जय शंकर' के लिए चुना गया

श्रेया कुलकर्णी को कलर्स मराठी के डेली सोप में 'संगीता' की भूमिका के लिए जाना जाता है। श्रेया इन दिनों डेली सोप का जाना माना नाम है। श्रेया का कहना है कि उन्होंने इससे पहले नकारात्मक भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन संगीता की भूमिका सकारात्मक है।  

 
संगीता को एक घर की बहू के रूप में दिखाया गया है। कहानी इसी घर के इर्द-गिर्द घूमती है। परिवार वर्षों से समस्याओं में है और इस प्रकार कहानी बताती है कि कैसे धारावाहिक के प्रमुख शंकर इस परिवार से सभी मुद्दों को निकालते हैं। धारावाहिक शंकर महाराज पर है जो नाथ पंथ की परंपरा में सिद्धयोगी हैं। वे अक्कलकोट के श्री स्वामी समर्थ के शिष्य थे।
 
श्रेया कहती हैं, 'मैं शंकर महाराज के बारे में पूरी तरह से अनजान थी और सीरियल में रोल की वजह से मैंने इस महान शख्सियत के बारे में पढ़ा। इस सीरियल में काम करने का मौका पाकर मेरा दिल अभिभूत है।'
 
श्रेया का कहना है कि सिद्ध पुरुष के लिए उनका सम्मान दिन-ब-दिन बढ़ रहा है क्योंकि उन्होंने पौराणिक धारावाहिकों के साथ काम करना शुरू कर दिया है। श्रेया ने कहा कि पौराणिक धारावाहिकों ने मुझे तथ्यों के बारे में काफी जानकारी दी। यह केवल नौवारी साड़ी है जो श्रेया को पौराणिक धारावाहिकों के लिए ले जाने के लिए थोड़ा असहज करती है। बाकी सब दिमाग उड़ाने वाला और जानकार है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
इरफान खान के बेटे बाबिल करने जा रहे एक्टिंग डेब्यू, फिल्म 'Qala' का ट्रेलर रिलीज