बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shilpa shetty to judge indias got talent season 10
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 8 जुलाई 2023 (16:07 IST)

शुरू होने जा रहा 'इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10', जज की भूमिका में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

शुरू होने जा रहा 'इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10', जज की भूमिका में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी | shilpa shetty to judge indias got talent season 10
india's got talent season 10: रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जल्द ही अपने 10वें सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। सिंगिग, डांस, जादूगरी, कलाबाजी और बहुत कुछ इंडियाज गॉट टैलेंट 10 के मंच पर देखने को मिलने वाला है। हाल ही में सोनी टीवी ने इस शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है।
 
इंडियाज गॉट टैलेंट 10 में 3 जज नजर आने वाले हैं। जज के तौर पर इस बार शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह नजर आने वाले हैं। शिल्पा शेट्टी ने बताया मैं इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के रूप में वापस आकर बहुत खुश हूं, जो सभी रूपों में 'हुनर' का बढ़ावा देता है। 
 
शिल्पा ने कहा, यह 10वां सीजन है, मैं शानदार प्रतिभाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। इतने बड़े स्टेज पर जज बनना मेरे लिए रोमांचक और सीखने का मौका रहा है और मैं उभरती प्रतिभाओं की जर्नी का हिस्सा बनकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।
 
शिल्पा ने बताया, चाहे वह डांस हो, सिंगिंग हो, जादू हो, स्टंट हो, कॉमेडी हो- आप कोई भी नाम लें, और भारत के पास यह सब है। इंडियाज गॉट टैलेंट में जीवन बदलने की क्षमता है और मैं अपने को-जजों किरण मैम और बादशाह के साथ यूनिक टैलेंट्स की खोज करने के लिए उत्सुक हूं।
 
उन्होंने कहा, भारत एक ऐसी ताकत बनने के लिए आगे बढ़ रहा है, जिसके पास एक बहुत बड़ा टैलेंट पूल है, जो पहले से ही ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बना रहा है। यह इस बात का प्रमाण है कि हमारा टैलेंट यूनिक है। 
 
'इंडियाज गॉट टैलेंट' का प्रीमियर 29 जुलाई से सोनी टीवी पर होगा। इसके अलावा इस शो को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर भी देख सकते हैं। इस शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट करेंगे। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
कभी धर्मेंद्र की दीवानी थीं जया बच्चन, सेट पर सोफे के पीछे छिपकर करती थीं यह काम