गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shabana azmi reacted to kangana ranaut slap incident
Last Modified: शनिवार, 8 जून 2024 (14:39 IST)

कंगना रनौट के सपोर्ट में आईं शबाना आजमी, थप्पड़ कांड पर बोलीं- सुरक्षाकर्मियों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए

shabana azmi reacted to kangana ranaut slap incident - shabana azmi reacted to kangana ranaut slap incident
Kangana Ranaut slap scandal: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौट को थप्पड़ मारने का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। बीते दिनों चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल ने कंगना को थप्पड़ मार दिया था। वह एक्ट्रेस के किसान आंदोलन पर की गई एक टिप्पणी से नाराज थीं। 
 
इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अब दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना को थप्पड़ मारे जाने की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए।
 
सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में शबाना आजमी ने कहा कि हालांकि उन्हें कंगना से कुछ खास लगाव नहीं है, लेकिन वह उन लोगों में शामिल नहीं होंगी जो 'थप्पड़' का जश्न मना रहे हैं।
 
शबाना आजमी ने लिखा, मुझे कंगना रनौट से कुछ लगाव नहीं है, लेकिन मैं 'थप्पड़' का जश्न मनाने वाले इस समूह में खुद को शामिल नहीं कर पाती। अगर सुरक्षाकर्मी कानून को अपने हाथ में लेना शुरू कर देंगे तो हममें से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता।
 
बता दें कि शबाना आजमी के पति और अनुभवी पटकथा लेखक व गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौट के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया हुआ है। कंगना ने जावेद अख्तर पर धमकी देने का आरोप लगाया था। यह मामला अभी अदालत में है।
ये भी पढ़ें
अल्लू अर्जुन से टक्कर लेने आ रहे जॉन अब्राहम, पुष्पा 2 के साथ 15 अगस्त को रिलीज होगी वेदा