सलमान खान राधे में साउथ कोरिया के स्टार से करेंगे दो-दो हाथ

Last Updated: मंगलवार, 13 अक्टूबर 2020 (12:46 IST)
की फिल्म राधे: योअर मोस्ट वांटेड भाई ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस ने योजनाओं पर पानी फेर दिया। फिल्म अब तक पूरी नहीं हो पाई है, हालांकि ज्यादा काम बाकी नहीं है और सलमान ने दिशा पटानी के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 2021 में यह फिल्म देखने को मिलेगी। फिलहाल निर्देशक प्रभुदेवा और सलमान खान का ध्यान इस बात पर है कि फिल्म कंप्लीट हो।



फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार राधे में कई ऐसे सीन हैं जो देख दर्शक दंग रह जाएंगे। फिल्म के कई हाइलाइट सीन हैं। फिल्म में भरपूर एक्शन है और निर्देशक प्रभुदेवा ने इनको बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सलमान के फैंस के पैसे तो इन फाइट सीन को देख कर ही वसूल हो जाते हैं।

ऐसा ही एक फाइट सीन बताया जा रहा है जिसे देख दर्शक दांतों तले उंगली दबा लेंगे। फिल्म से जुड़े लोगों के अनुसार साउथ कोरिया का स्टार और स्टंटमैन की देखरेख में एक सीन शूट किया गया है। इसकी शूटिंग 2019 को ही मुंबई के एक स्टूडियो में हुई थी। Kwon Tae-Ho मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में महीने भर रूके थे। यह हैंड-टू-हैंड कॉम्बेट सीन है।

खास बात यह है कि यह सीन सलमान खान और Kwon Tae-Ho के बीच ही फिल्माया गया है। Kwon Tae-Ho साउथ कोरियन मार्शल आर्ट में एक्सपर्ट हैं। बताया जा रहा है कि यह फाइट सीन बहुत ही दमदार बन पड़ा है और फिल्म का बड़ा आकर्षण है।



और भी पढ़ें :