गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की भी आगे बढ़ने की खबर, स्थिति सामान्य होने पर ही होगी रिलीज
Written By
Last Updated : मंगलवार, 4 जनवरी 2022 (12:39 IST)

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की भी आगे बढ़ने की खबर, स्थिति सामान्य होने पर ही होगी रिलीज

Release of Akshay Kumar starrer Prithviraj postponed due toCovid-19  | अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की भी आगे बढ़ने की खबर, स्थिति सामान्य होने पर ही होगी रिलीज
बॉलीवुड फिल्मों का रिलीज शेड्यूल गड़बड़ा गया है। कोरोना के कारण हालात भयावह होते जा रहे हैं और एक बार फिर सिनेमाघर बंद होने लगे हैं। ये देखते हुए कई फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। 
31 दिसम्बर को रिलीज होने वाली शाहिद कपूर की जर्सी, 7 जनवरी को एसएस राजामौली की 'आरआरआर' को पहले ही आगे बढ़ा दिया गया है और अब अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' को आगे बढ़ाने की खबर है। यह फिल्म 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। 
 
फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार पृथ्वीराज एक बड़े बजट की फिल्म है और बॉक्स ऑफिस पर इसकी रिकवरी के लिए हालात सामान्य होना जरूरी है। यह ऐसी फिल्म है जिसे हर दर्शक वर्ग देखना चाहता है। 
 
वर्तमान में जो हालात है उसके कारण लोगों ने सिनेमाघरों से दूरी बना ली है। साथ ही कई प्रदेशों में सिनेमाघर बंद हो गए हैं या बंद हो सकते हैं। नाइट कर्फ्यू के कारण पहले ही शाम और रात के शो पर असर हुआ है। ऐसे में फिल्म रिलीज कैसे की जा सकती है। 
 
यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद जैसे कलाकार हैं। फिल्म का टीजर 15 नवम्बर को रिलीज हुआ था और खासा पसंद भी किया गया था। 
 
 
 
ये भी पढ़ें
वीडियो में वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नहीं हैं जो सार्वजनिक रूप से पेशाब कर रहे हैं