रकुल प्रीत सिंह की 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक आया सामने, यह किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस

पुनः संशोधित शनिवार, 13 नवंबर 2021 (12:27 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास इस समय कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह रोनी स्क्रूवाला की वीमेन सेंट्रिक फिल्म 'छतरीवाली' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अपने करियर का सबसे बोल्ड किरदार निभाते दिखेंगी। बीते दिनों रकुल प्रीत सिंह ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

वहीं अब फिल्म 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। सोशल फैमिली एंटरटेनर 'छतरीवाली' में रकुल पहले कभी नहीं देखे गए अनोखे करैक्टर में नज़र आएगी जिसकी हाल ही में लखनऊ में शूटिंग शुरू हो गई है।

पोस्टर में रकुल प्रीत सिंह नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने हाथ में कंडोम का एक बड़ा पैकेट पकड़ा हुआ है, जिसपर फिल्म का टाइटल 'छतरीवाली' लिखा नजर आ रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए रकुल ने लिखा, 'बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है... अपनी छत्री तैयार रखिए। पेश है छतरीवाली का फर्स्ट लुक।'
नौकरी के लिए बेताब, छोटे शहर करनाल में एक महिला बेरोजगार केमिस्ट्री ग्रेजुएट एक सीक्रेट बन जाती है, एक ऐसा रहस्य जिसे उसे अपने आस-पास के सभी लोगों से छिपाना है। 'छतरीवाली' एक विचित्र ड्रामा है और प्रोडक्शन हाउस की एक अन्य नई हाई-कॉन्सेप्ट फिल्म है जो दर्शकों के लिए पाथ-ब्रेकिंग विषयों को लाने के लिए जाना जाता है।
निर्देशक तेजस देवस्कर ने साझा किया, "हमारी फिल्म एक सोशल फैमिली एंटरटेनर है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग को कलंकित करना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। रकुल अपनी हर भूमिका में ताजगी लाती हैं और इस तरह के संवेदनशील, विचारोत्तेजक विषय के साथ, दर्शक निश्चित रूप से कॉमेडी की रोलर-कोस्टर सवारी का आनंद लेंगे।
अपने उत्साह को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह कहती हैं, 'यह काफी दिलचस्प और हटके विषय है और मैं अपने किरदार का सफ़र शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और इस बात ने मुझे काफी उत्साहित किया है।

गौरतलब है कि फिल्म छतरीवाली का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर कर रहे हैं। इस फिल्म में रकुल कॉन्डम टेस्टर का किरदार निभा रही हैं। यह उनके करियर का अबतक का सबसे बोल्ड किरदार होगा। छतरीवाली एक सामाजिक व्यंग्य प्रधान फिल्म है।



और भी पढ़ें :