मिनिषा लांबा को फिर से हुआ प्यार, बोलीं- एक खुशहाल रिश्ते में हूं

पुनः संशोधित बुधवार, 16 जून 2021 (15:06 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मिनिषा का पिछले साल तलाक हुआ था।
उन्होंने लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2015 में रेस्टोरेंट मालिक रियान थाम से शादी की थी। अब एकबार फिर मिनीषा को प्यार हो गया है।

मिनिषा लांबा ने खुलासा किया है कि वह एक बार फिर से किसी खास शख्स के साथ रिश्ते में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मिनिषा ने अपनी टूटी शादी और जिंदगी में मूव ऑन के बारे में बात की।

मिनिषा ने कहा कि अक्सर दो लोग एक साथ नहीं रहने से बेहतर होते हैं और ऐसा कोई नहीं है जिसने गलत किया हो या उन परिस्थितियों में दोषी ठहराया जाए कुछ चीजें निजी होती है और अगर हम उनके बारे में बात करते हैं तो वो सामने वाली की बेइज्जती करने जैसा होगा।
मिनिषा ने कहा, मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगी कि रिश्ते या शादी का अंत जीवन का अंत नहीं है। आपको प्यार करने के लिए एक और मौका होगा, प्यार हो, और अतीत को भूलना भी आसान हो जाएगा। मैं एक ही कारण की वजह से अब इसके बारे में बात कर रही हूं। उन लोगो की मदद करने के लिए जो इसी तरह की स्थितियों में अटक जाते है। ताकि वो देख पाएं कि चीजें बेहतर हो जाएगी।
मिनिषा ने कहा कि वे अपने नए रिलेशनशिप के बारे में इसलिए बात कर रही हैं क्योंकि उनके इस कदम से पुराने रिश्ते में फंसे लोगों को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। ताकि वो ये जान सके कि चीजें बेहतर हो सकती हैं।

मिनीषा लांबा ने पूछा गया कि तो क्या वह फिर से प्यार करने को लेकर विचार कर कर रही हैं? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, हां, इस समय मैं एक प्यारे शख्स के साथ एक खुशहाल रिश्ते में हूं।
जब उनसे उनके सपोर्ट सिस्टम और इस मुश्किल हालात के दौरान उनके साथ खड़े लोगों के बारे में पूछा गया तो वह कहती हैं, मेरे करीबी दोस्तों और परिवार में बहुत मजबूत सपोर्ट सिस्टम था और मैं उसके बारे में धन्य महसूस करती हूं । आगे उनसे पूछा गया कि क्या वह फिर से प्यार पाने के विचार के लिए खुला है? तो उन्होंने कहा कि -"हां । मिनिषा कहती हैं, वर्तमान में, मैं एक सुंदर व्यक्ति के साथ एक खुशहाल रिश्ते में हूं ।
वर्कफ़्रंट की बात करें मिनिषा लांबा ने काफी वक्त से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है। वह आखिरी बार 2017 में फिल्म 'भूमि' में नजर आई थीं। वह जिला गाज़ियाबाद, भेजा फ्राय, भेजा फ्राय 2, किडनैप, वैल डन अब्बा, हम तुम और शबाना जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।




और भी पढ़ें :