कंगना रनौट का छलका दर्द, बोलीं- कभी अनचाही बच्ची थी लेकिन आज में...

पुनः संशोधित रविवार, 28 मार्च 2021 (16:40 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी बेबाकी से राय रखती हैं। हाल ही में अभिनेत्री को मणिकर्णिका और पंगा के लिए राष्ट्रीय पुरष्कार मिला है। इसके बाद से उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है।
फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी कंगना रनौट की तारीफ के पुल बांधे हैं। अपनी तारीफ सुनकर कंगना भावुक हो गई हैं। विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर कंगना की तारीफ में लिखा, कंगना अथक ऊर्जा से लबरेज हैं और मुझे लगता है कि उन्हें अथक ऊर्जा, लगातार काम करने और कठिन कोविड कार्यकाल के दौरान बेहतरीन फिल्में करने के लिए उन्हें सम्मान मिलना चाहिए। जरा सोचिए जयललिता से लेकर एयर फोर्स की एक्शन फिल्म तक...एक तरह का जीवन। नए अभिनेता उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं।
विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर कंगना भावुक हो गईं। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनका ये सफर कितना कठिन रहा। अब तक उनको कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

उन्होंने ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, मैं एक अनचाही बच्ची थी, लेकिन आज में सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं, कलाकारों और तकनीशियनों के साथ काम करती हूं। मुझे अपने काम से प्यार है, मैं पैसों के लिए काम नहीं करती, न ही नाम के लिए। जब दुनिया के सर्वश्रेष्ठ लोग मेरी तरफ देखते हैं कि सिर्फ तुम ही ये कर सकती हो। मुझे पता है कि मैं अनचाही थी, लेकिन मुझे जरूरत थी, बहुत जरूरत थी।
कंगना कई मौंको पर अपने आप को अनचाही बच्ची कह चुकी हैं। उन्होंने साल 2016 में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कहा था कि उनके जन्म के 10 दिन बाद उनके मां-बाप ने अपना बेटा खो दिया था। जब मैं पैदा हुई तो मेरे मां-बाप, मुख्य रूप से मेरी मां इस बात को स्वीकारने को राजी ही नहीं हुईं कि उनके एक और लड़की हुई है। मैंने इन बातों को सुना हैं, कई रिश्तेदारों ने मुझे बताया कि मैं एक अनचाही बच्ची थी।
इन दिनों कंगना अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। वह थलाइवी, धाकड़, और तेजस जैसी बैक टू बैक प्रोजोक्ट्स पर काम कर रही हैं। इसके बाद वह मणिकर्णिका के सीक्वल में भी नजर आएंगी इसके अलावा वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म में भी दिखाई देंगी।



और भी पढ़ें :