1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kangana ranaut dhaakad post with razneesh razy ghai
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 फ़रवरी 2021 (14:00 IST)

'धाकड़' के लिए लगातार नाइट शिफ्ट में शूट कर रहीं कंगना रनौट, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट इन दिनों फिल्म 'धाकड़' के शूट में बिजी हैं। इस फिल्म में कंगना का फुल ऑन एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म के लिए कंगना काफी मेहनत कर रही हैं। शूटिंग सेट से कंगना कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैं। 
 
एक बार फिर कंगना ने शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर की है, इसके साथ ही उन्होंने अपना रूटीन और निर्देशक के बारे में भी कुछ खास लिखा है। इस तस्वीर में कंगना के साथ ही फिल्म धाकड़ के निर्देशक रजनीश घई नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कंगना खूब-पसीने से लथपथ दिख रही हैं और उनकी थकान भी साफ समझी जा सकती हैं।
 
तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'बिना रुके 10वें दिन नाइट शिफ्ट, 14 घंटे काम करने के बाद सुबह हो गई, लेकिन हमारे निर्देशक का मानना है कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। तो मैं तुम्हारी ही हूं... आने दो।'
 
कंगना के कैप्शन में साफ है कि रजनीश एक्शन में किसी भी तरह की ढील नहीं चाहते हैं, वहीं कंगना भी हर चुनौती को पार करने के लिए तैयार हैं। कंगना का नया सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। 
 
कंगना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़, 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। धाकड़ को रजनीश राजी घई निर्देशित कर रहे हैं। सोहेल मकलाई इसको प्रोड्यूस कर रहे हैं। कंगना संग फिल्म में एक्टर अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे।
 
ये भी पढ़ें
कोरोनावायरस की चपेट में आईं 'मैडम सर' की एक्ट्रेस हुनर गांधी, खुद को किया क्वारंटाइन