काला हिरण केस : सलमान खान को कोर्ट से मिली राहत तो खुशी से झूमे फैंस, भाईजान ने यूं किया शुक्रिया

पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 फ़रवरी 2021 (13:39 IST)
काला हिरण शिकार मामले में बीते दिन जोधपुर जिला एवं जिला सत्र न्यायालय ने को बड़ी राहत दी। सलमान खान को हथियार लाइसेंस के बारे में एक झूठा हलफनामा दाखिल करने के मामले को लेकर राज्य सरकार ने कोर्ट में एक याचिका लगाई थी। इसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है।
ऐसे में सलमान के फैंस को कोर्ट के इस फैसले से बड़ी राहत मिली है और वो उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। फैंस सलमान खान को राहत मिलने को लेकर खुशी जता रहे हैं। फैंस के सपोर्ट का शुक्रिया करने के लिए सलमान खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

सलमान ने अपनी तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, 'मेरे सभी फैंस के लिए, आपके प्यार, समर्थन और चिंता के लिए धन्यवाद। ख्याल रखो अपना और अपने परिवार का। ईश्वर आपको आशीर्वाद दे और आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार।'
सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में सलमान ब्लैक सूट और ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनका स्टाइल कमाल का लग रहा है।

बता दें कि सलमान खान के खिलाफ हथियार लाइसेंस का मामला शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज काला हिरण मामले से संबद्ध है। इसके तहत एक्टर पर यह आरोप लगाया गया था, उनके हथियार के लाइसेंस की समय सीमा समाप्त हो गई थी, जिसका इस्तेमाल शिकार करने में किया गया था।

सलमान के वकील एच एम सारस्वत ने कहा कि 'उन्हें खुशी है कि अदालत ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज कर दी है और झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोप से खान को बरी कर दिया है। इस मामले में ज्यादा दम नहीं था और आरोप सिर्फ प्रताड़ित करने के उद्देश्य से लगाए गए थे।




और भी पढ़ें :