'मुन्ना भाई 3' को लेकर अरशद वारसी ने खोला बड़ा राज, फिल्म की रिलीज को लेकर कही यह बात

पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 दिसंबर 2020 (17:10 IST)
'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' के बाद हरकोई डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई 3' का इंतजार कर रहा है। बीते दिनों खबरें आई थी कि राजकुमार हिरानी इस लोकप्रिय सीरीज की तीसरी किस्त पर काम कर रहे हैं। हालांकि, लगातार अटकलों के बावजूद मेकर्स ने फिल्म के बारे में अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।
हाल ही में फिल्म में का किरदार निभाने वाले एक्टर अरशद वारसी ने 'मुन्ना भाई 3' की रिलीज को लेकर कहा है कि ऐसा होना मुश्किल है। अरशद वारसी को लगता है कि 'मुन्ना भाई 3' के बनने की अभी कोई उम्मीद नहीं है।
एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने कहा, मुझे नहीं लगता है कि इस पर कोई काम चल रहा है। मुझे लगता है कि आप सभी को विधु विनोद चोपड़ा और राजू के घर जाना चाहिए और उन्हें फिल्म को जल्दी शुरू करने के लिए कहना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म को लेकर कोई काम कर रहा है। बहुत समय बीत चूका है और राजू इन दिनों बाकि चीजों को लेकर बिजी हैं। अगर सच में ऐसा है तो यह हम सब के लिए काफी निरशाजनक है।

मुन्ना भाई 1 और 2 में अरशद वारसी सर्किट के रोल में दिखे थे और उनकी भूमिका को काफी सराहा गया था। के साथ उनकी जोड़ी काफी जमी थी। यहां तक कि रियल लाइफ में भी वे दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।
बता दें कि अरशद वारसी ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। क्राइम ड्रामा असुर में वह नजर आए थे और जल्दी ही वह भूमि पेडनेकर के साथ दुर्गामती में दिखेंगे।




और भी पढ़ें :