'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखक ने की आत्महत्या, परिवार ने लगाया यह आरोप

पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 दिसंबर 2020 (16:50 IST)
टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक लेखक अभिषेक मकवाना ने बीते दिनों आत्महत्या कर ली थी। अभिषेक ने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या करने की वजह आर्थिक तंगी बताई थी। लेकिन अब उनके परिवार का कहना है कि अभिषेक ब्लैकमेल और साइबर धोखाधड़ी का शिकार थे।
अभिषेक मकवाना के परिजनों और करीबी दोस्तों ने चौंकाने वाली बात बताते हुए जानकारी दी कि उनकी मौत के बाद उन्हें परेशान करने के लिए फर्जी कॉल्स आ रही हैं। खबरों के अनुसार अभिषेक मकवाना के परिवार का ये आरोप है कि लेखक की मौत के बाद से उन्हें भी लगातार धोखाधड़ी करने वालों की ओर से कॉल आ रही हैं।

परिवार ने कहा, वे लोग कॉल करके पैसे मांग रहे हैं। उनका कहना है कि अभिषेक ने लोन लेते वक्त अपने परिवार को गारंटीकर्ता बनाया था। अब इसके बाद परिवार इस मामले में फॉइनेंशियल फ्रॉड मान रहा है।
अभिषेक मकवाना के भाई जेनिस ने मुंबई पुलिस को बताया है कि दिवंगत लेखक के ई-मेल्स से भी फाइनेंशियल फ्रॉड की जानकारी मिली है। जबकि सुसाइड नोट में भी अभिषेक मकवाना ने आर्थिक तंगी से मरने की वजह बताया था। इसमें जिक्र था कि वो बीते लंबे वक्त से आर्थिक परेशानी झेल रहे हैं जिसके बाद ये खतरनाक कदम उठाया है।




और भी पढ़ें :