शनि जब बदलेंगे अपनी राशि तो 4 राशियों की चमक जाएगी जिंदगी

Saturn transit Aquarius
Last Updated: सोमवार, 18 अप्रैल 2022 (17:20 IST)
हमें फॉलो करें
Saturn transit Aquarius
Shani ka kumbh rashi me gochar 2022: शनि ग्रह 29 अप्रैल 2022 शुक्रवार को पूरे 30 वर्ष के बाद कुंभ राशि में गोचर करेगा। कुंभ शनि की खुद की राशि है। कुंभ पर अभी शनि की साढ़ेसाती चल रही है जिससे उन्हें 23 फरवरी 2028 को पूर्णत: मुक्ति मिलेगी। शनि के इस राशि परिवर्तन से 4 राशियों की किस्मत चमक जाएगी।


शनि ग्रह का गोचर, 4 राशियों की चमक जाएगी जिंदगी (Zodiac sign astrology) :

1. मेष : शनि आपकी राशि के 11वें भाव में गोचर करेगा। इससे आपकी आय में बढ़ोतरी की संभावना है। नौकरी या व्यापार में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे।

2. वृषभ : शनि आपकी राशि के दशम में गोचर करेगा। इस दौरान कार्यक्षेत्र में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। नौकरी और व्यापार में धन लाभ होगा। नौकरी के नए प्रस्ताव भी मिल सकते हैं।
3. मिथुन : शनि आपकी राशि के नवम भाव में गोचर करेगा। इस दौरान आपको भाग्य का साथ मिलेगा। आप हर कार्य में सफल होंगे। यह गोचर आपके लिए बहुत ही शुभ होगा। अचानक से धनलाभ होगा। मिथुन राशि वालों को शनि की ढैया से मुक्ति मिलेगी

4. धनु : शनि आपकी राशि के तीसरे भाव में गोचर करेगा। शनि गोचर के साथ ही आपको शनि की साढ़ेसाती से भी मुक्ति मिल जाएगी। आपको निवेश में लाभ मिलेगा और धन की बचत भी होगी। शनि ग्रह अगले वर्ष 29 अप्रैल 2022 को मकर राशि को छोड़कर कुंभ राशि में आ जाएंगे, तब धनु राशि वालों को शनि की साढ़ेसाती से राहत मिलेगी, परंतु 12 जुलाई 2022 को शनि वक्री होकर फिर से मकर राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद तब 17 जनवरी 2023 को धनु राशि वालों को शनि की साढ़ेसाती से पूरी तरह मुक्ति मिल जाएगी।



और भी पढ़ें :