सूर्य का राशि परिवर्तन : 14 जनवरी 2020 तक 12 राशियों पर रहेगा असर


सूर्य 16 दिसंबर से वृश्चिक राशि से धनु राशि में चले गए हैं। सूर्य धनु राशि में होने पर कमजोर हो जाता है। शुभ कार्यों और खासकर विवाह के लिए सूर्य का मजबूत होना जरूरी है। मकर संक्रांति के दिन से सूर्य मकर राशि में चला जाता है। जिसके बाद फिर से शादी विवाह मुंडन और सभी मांगलिक कार्य शुरू हो जाते हैं। सूर्य के धनु राशि में जाते ही कैसा रहेगा आपका 14 जनवरी 2020 तक का समय…

मेष: सूर्य का गोचर आपकी सेहत के लिए परेशानी भरा रह सकता है। हालांकि आर्थिक दृष्टि से देखें तो समय आपके अनुकूल रहेगा। घर में मांगलिक कार्य संपन्न हो सकते हैं। लेकिन प्रेम संबंधों में तकरार आ सकती है। विष्णु जी की अराधना करें।

वृषभ: इस राशि के जातकों को वैवाहिक जीवन में परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं। रूके हुए कार्य पूरे होने की संभावना है। व्यापार में तरक्की के आसार हैं। सूर्य भगवान को रोजाना जल अर्पित करें।
मिथुन: सूर्य के राशि परिवर्तन का आपकी राशि पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं। ऑफिस में बॉस से संबंध मधुर होंगे। कार्यक्षेत्र में उन्नति के आसार हैं। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। मन धार्मिक कार्यों की तरफ आकर्षित होगा। लेकिन स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना पड़ेगा।
कर्क: सेहत कुछ बिगड़ सकती है। खान-पान का विशेष ध्यान रखना होगा। नया काम शुरू करने के लिए समय अच्छा नहीं है। यात्रा पर जाने से बचें। निवेश के समय अनुकूल रहेगा। रूके हुए कार्य पूरे होने की संभावना है।

सिंह: सूर्य का गोचर आपकी मुश्किलें बढ़ा सकता है। पार्टनरशिप के कार्यों में उलझन हो सकती है। लेन-देन करते समय सावधानी बरतनी होगी। आर्थिक मामलों को लेकर किसी पर आंख बंद करके भरोसा न करें। बच्चों की सेहत का खास ध्यान रखना होगा।
कन्या: इस राशि के जातकों की लाइफ में बदलाव आने वाला है। कुछ बड़े फैसले लिये जा सकते हैं। व्यापार में सुधार होगा। लव पार्टनर के साथ संबंध खराब होने की संभावना है। यात्राओं में जोखिम उठाना पड़ सकता है।
तुला: धन संबंधी परेशानियां दूर होंगी। वाहन खरीदने की योजना बन सकती है। लव लाइफ की चर्चा परिवार वालों से करने के लिए समय उपयुक्त रहेगा। नौकरी में परिवर्तन आने के आसार हैं।

वृश्चिक: सूर्य के राशि परिवर्तन से दिसंबर का महीना आपका तनाव पूर्ण गुजर सकता है। हो सकता है आपको कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता हासिल न हो लेकिन जनवरी में मकर संक्राति तक का समय आपके लिए काफी अनुकूल रहेगा। आर्थिक और लव लाइफ काफी सुखद रहने के आसार हैं।
धनु: खर्चों पर कंट्रोल करना होगा नहीं तो आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। लंबी यात्राएं आपको कष्ट दे सकती हैं। किसी करीबी से संबंध बिगड़ने के आसार हैं। वाणी पर संयम बरतना होगा।
मकर: सूर्य का राशि परिवर्तन आपके करियर के लिए काफी अच्छा साबित होगा। पदोन्नति के आसार हैं। यात्राएं सुखद रहेगी। प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में आयेंगे। माता पिता का लव लाइफ में साथ मिलेगा। नए प्रेम संबंध बन सकते हैं।

कुंभ: सूर्य के गोचर के एक महीने बाद तक का समय आपके लिए काफी सुखद रह सकता है। मन की सभी इच्छाओं की पूर्ति हो सकती है। अविवाहित लोग शादी का निर्णय ले सकते हैं। पैतृक संपत्ति से कुछ न कुछ लाभ मिलने की संभावना है।
मीन: करियर के लिए शानदार रहेगा ये गोचर। बेरोजगार लोगों को अच्छी नौकरी मिल सकती है। वैवाहिक जीवन काफी सुखद रहेगा। किसी पुराने रोग से मुक्ति मिलने के आसार हैं।



और भी पढ़ें :