मंगलवार, 31 जनवरी 2023
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. एशिया कप 2022
  4. Indian players cooled their heals before the bout of super fours in Asia Cup
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 2 सितम्बर 2022 (12:45 IST)

TOP 4 में आने के बाद भारतीय टीम ने की UAE के बीच पर मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

2 बार की विजेता भारतीय टीम अपने पहले 2 मैच जीतकर टॉप 4 में जगह बना चुकी है। 28 अगस्त को टीम इंडिया ने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को अंतिम ओवर तक चले रोमांचक मैच में 5 विकेटों से मात दी। वहीं हॉंगकॉंग को 40 रनों से हराकर ग्रुप ए में टीम इंडिया शीर्ष पर रही। अब भारत का मुकाबला 4 सितंबर को पाकिस्तान बनाम हॉंगकॉंग के विजेता के खिलाफ होगा।

हालांकि इस मैच में काफी समय है इस कारण भारत की टीम ने कल संयुक्त अरब अमीरात के तट पर मस्ती का मौहाल बनाया। आखिर भारत बनाम पाकिस्तान एक बेहद ही मानसिक तनाव वाली स्थिति पैदा कर देता है तो खिलाड़ियों ने खुद का मनोरंजन करने के लिए सर्फिंग, बीच वॉलीबॉल का रास्ता अपनाया।

इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया। वीडियो में विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे वरिष्ठ खिलाड़ी पानी में सर्फिंग का आनंद लेते हुए दिखे तो अर्शदीप सिंह, दीपक हुड्डा जैसे युवा भी पीछे नहीं रहे।

आर अश्विन और युजवेंद्र चहल की जोड़ी ने भी मैदान की ही तरह पानी में भी पैडलिंग की अच्छी साझेदारी निभाई। इसके बाद टीम ने बीच वॉली बॉल खेला।
कड़ा होने वाला है टॉप 4

कल बांग्लादेश पर श्रीलंका की जीत से यह साफ हो गया है कि टॉप 4 की टीमों को अब हल्क में नहीं लिया जा सकता। श्रीलंका ने बांग्लादेश को अंतिम ओवरों में चले मुकाबले में 2 विकेट से हरा दिया। वहीं आज पाकिस्तान अगर हॉंगकॉंग को हरा देता है तो टॉप 4 में भारत के अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका और अब तक अपने सभी मैच जीत चुका अफगानिस्तान होगा।

यही कारण है कि मैदान पर चुस्त दिखने के लिए खिलाड़ियों ने मस्ती का रास्ता चुना ताकि जब मैदान में फुर्ती दिखाने का समय हो तो शरीर तरोताजा रहे।

गौरतलब है कि टॉप 4 या सुपर 4 में सभी टीमें अपने ग्रुप की टीम और दूसरे ग्रुप की टीम के साथ 1-1 मैच खेलेगी। इसके बाद टॉप 4 की टॉप 2 टीम आपस में खिताबी जंग के लिए भिड़ेगी जो 11 सितंबर को दुबई के मैदान पर खेला जाएगा।(वेबदुनिया डेस्क)
ये भी पढ़ें
श्रीलंका ने बांग्लादेश से 4 साल पुराना हिसाब किया चुकता, जीत के जश्न में किया नागिन डांस