शेयरधारकों के हितों की रक्षा होगी-गुप्ता

नई दिल्ली (वार्ता)| वार्ता|
कॉरपोरेट मामले के मंत्री प्रेमचंद गुप्ता ने कहा है कि के कर्मचारियों और शेयरधारकों के हितों की रक्षा के लिए हरसंभव कदम उठाएगी।

गुप्ता ने कहा कि सत्यम में हालात अब नियंत्रण में हैं और इस बारे में ज्यादा फिक्र करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी स्थिति पहले से बेहतर हो गई है और शंका करने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि हम अभी सत्यम के शेयरधारकों और 53 हजार कर्मचारियों के हितों के बारे में सोच रहे हैं, साथ ही कंपनी के लिए आर्थिक संसाधन जुटाने पर भी विचार किया जा रहा है।
गुप्ता ने कहा कि कंपनी के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी की नियुक्ति हो गई है और इसका बोर्ड हरसंभव फैसले लेने की स्थिति में है। उन्होंने कहा कि हम कंपनी की बेहतरी के लिए बोर्ड निर्णयों का इंतजार कर रहे हैं और उसके फैसले के आधार पर सरकार कंपनी को सुधारने के लिए हरसंभव कदम उठाएगी।

उन्होंने कहा ‍कि हमारा प्रयास कुछ अच्छे निवेशकों और कंपनियों को सत्यम में धन लगाने को प्रेरित करने का है। इसके अलावा हम यह भी चाहते हैं कि कुछ अच्छी कंपनियाँ सत्यम के सभी मौजूदा कार्यों का अधिग्रहण भी करे। इन सब चीजों के बारे में प्रयास किए जा रहे हैं।



और भी पढ़ें :