प्रेमिका को पीटने पर भारतीय को पद से हटाया

FILE


न्यूयॉर्क। अपनी प्रेमिका को 117 बार पीटने के मामले में कैद की सजा से बचे भारतीय मूल के को उनकी कंपनी ने और से हटा दिया है।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि वेब, और पर रीयल टाइम विज्ञापन संबंधी काम करने वाली कंपनी रेडियमवन के निदेशक मंडल की सप्ताहांत बैठक हुई और गुरबख्श चहल को कंपनी के सीईओ एवं अध्यक्ष पद से हटाने के लिए मतदान किया गया।

पिछले हफ्ते 31 वर्षीय चहल ने अपराध के 45 आरोपों को नकार दिया था, लेकिन घरेलू हिंसा और मारपीट के 2 आरोपों को उन्होंने स्वीकार किया था।


इस मामले में उन्हें अदालत ने कैद की सजा सुनाने की बजाय 3 साल की परिवीक्षा, 52 हफ्ते के घरेलू हिंसारोधी कार्यक्रम में शामिल होने तथा 25 घंटे सामुदायिक सेवा करने की सजा सुनाई थी।
चहल ने अपने खिलाफ लगे आरोपों के बारे में कहा कि इन्हें बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है तथा उन्हें उनकी जातीयता की वजह से निशाना बनाया जा रहा है।

रविवार को ‘सच, पूरा सच, और सच के सिवाय कुछ नहीं’ शीर्षक वाले अपने लंबे ब्लॉग पोस्ट में चहल ने कहा कि वे अपने परिवार, मित्रों, कर्मियों, उपभोक्ताओं और निवेशकों से माफी मांगते हैं, जो उनके निजी मामले के संबंध में दुष्प्रचार की वजह से पीड़ित हुए हैं। (भाषा)



और भी पढ़ें :