लालू ने साधा रामकृपाल पर निशाना

पटना| भाषा| पुनः संशोधित गुरुवार, 20 मार्च 2014 (18:02 IST)
हमें फॉलो करें
FILE
पटना। अध्यक्ष ने गुरुवार को पाटलीपु़त्र संसदीय क्षेत्र का दौरा किया और भाजपा में शामिल होने के लिए अपने पूर्व करीबी पर किया।


राजद उम्मीदवार और अपनी पुत्री मीसा भारती के लिए समर्थन जुटाने के क्रम में ब्रिकम में बुधवार देर शाम लालू ने एक रैली को संबोधित किया। रैली के बाद बिहटा में उन्होंने रोड शो भी किया।

लालू ने कहा कि उन्होंने (रामकृपाल) सांप्रदायिक ताकतों के यहां शरण ले ली है और सभी बातों को भूल गए। उन्होंने सामाजिक न्याय के दर्शन से समझौता किया और ऐसे लोगों के साथ चले गए जिसका वे विरोध करते रहे हैं। जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

मीसा भारती को पाटलीपुत्र से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद राजद प्रमुख का इस क्षेत्र का यह पहला दौरा था। इस सीट से उनके पूर्व सहयोगी रामकृपाल यादव भाजपा के टिकट पर उम्मीदवार हैं और जदयू से उनके पूर्व सहयोगी और वर्तमान सांसद रंजन प्रसाद यादव भी चुनाव मैदान में हैं।


मीसा भारती ने रामकृपाल यादव के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि जब मैं दिल्ली में उनसे मिलने गई थी और अपनी सीट उन्हें देने की बात कह रही थी तब भी वे मुझसे नहीं मिले। मुझे उम्मीद है कि पाटलीपुत्र के लोग इसका करारा जवाब देंगे। (भाषा)



और भी पढ़ें :