ट्रेन व ट्रक की चपेट में आने से 5 की मौत

इंदौर| ND| पुनः संशोधित शनिवार, 7 जून 2008 (09:17 IST)
खंडवा रोड पर तेज गति से जा रहे ट्रक ने मोटरसाइकल सवार एक व्यक्ति व एक बालक की जान ले ली। उधर इंदौर-पालिया रेलवे लाइन स्थित एक बिना फाटक क्रॉसिंग पर अचानक ट्रेन की चपेट में आने से मोटरसाइकल सवार तीन युवकों की भी मौत हो गई।


थाना भँवरकुआँ पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह खंडवा रोड पर मछली फार्म के समीप हुए सड़क हादसे में कनाड़िया निवासी इंदरसिंह पिता चंपालाल (40) व पारसी मोहल्ला पुलिस लाइन निवासी गौरव पिता गोविंदसिंह (14) की मौत हो गई। इनमें गौरव थाना संयोगितागंज में पदस्थ आरक्षक गोविंदसिंह का बेटा था, जबकि इंदरसिंह जीजा थे। वे दोनों मोटरसाइकल पर शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गाँव जा रहे थे, तभी एक ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। दुर्घटनास्थल पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

उधर गुरुवार रात हातोद थाना क्षेत्र में इंदौर-पालिया रेल लाइन पर ग्राम लिंबोदा गागरी व बरदरी ग्राम के बीच बिना फाटक की रेलवे लाइन पर मोटरसाइकल सवार तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। सुबह ग्रामीणों ने पटरी किनारे तीन शवों को देखा। मृतकों की शिनाख्त अमित पिता नारायणसिंह निवासी अवंतिका नगर (बाणगंगा), अभय पिता लाखनसिंह ठाकुर व विकास पिता चंद्रमोहन साहू निवासी नंदबाग कॉलोनी के रूप में हुई। (नईदुनिया)



और भी पढ़ें :