मंत्री बोले- नहीं बढ़ेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, लोगों ने कहा- वाह रे सरकार!

पुनः संशोधित सोमवार, 1 फ़रवरी 2021 (18:11 IST)
नई दिल्ली। केन्द्रीय द्वारा बजट में पेट्रोल पर 2.50 रुपए और डीजल पर 4 रुपए कृषि सेस लगाने की घोषणा के बाद लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वहीं, केन्द्रीय मंत्री ने कहा है कि पेट्रोल और नहीं बढ़ेंगे।
जावड़ेकर ने ट्‍वीट कर कहा- पेट्रोल डीजल के रेट में कोई बढ़ोतरी नहीं है और ग्राहकों पर कोई बोझ नहीं है, कोई गलतफमी न रखें। कोई भी कीमतों पर बदलाव नहीं हुआ है।

जवाब में लोगों ने तीखे ट्‍वीट किए। एडवोकेट अनुभा श्रीवास्तव ने लिखा कि महाराष्ट्र के सभी शहरों में पेट्रोल 94 रुपए प्रति लीटर है। उन्होंने सवाल किया कि क्या 94 रुपए लीटर कोई बोझ नहीं है?
petrol price poter" width="600" />
चंदन जैन ने ट्‍वीट कर कहा- रेट भयंकर बढ़ गया है। 85 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल मिल रहा है। जवाब में मामा काणे ने तंज किया कि 85 में तुम दुखी हो और हम 94 रुपए.... राजकुमार स्वामी ने लिखा- 100/- लीटर पेट्रोल है और कहां लेकर जाओगे?
आपकी कोई गलतफहमियां हैं तो वो और निकाल लो मौका है अभी तो, जनता पर अहसान मत दिखाओ। उछल-उछलकर ऐसे बोल रहे हैं, जैसे पेट्रोल 50/- लीटर कर दिया? वाह रे सरकार मतलब अर्नब और Useless सही है।
आजाद भारत नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- अब क्या बढ़ा लोगे आप पहले ही 100 के पास है। ज्यादा से ज्यादा 100 कर लोगे तो क्या फर्क पड़ता है, जब 95 रुपए में पेट्रोल खरीदना देश हित में है तो 100 भी देश हित में ही होगा न, बाकी अपने अंधभक्तों को महंगाई से बचने का फार्मूला तो बता और सिखा ही चुके हो, हर महंगी चीज देश भक्ति से जोड़ दो, बस।
वहीं, अंकित कुमार ने लिखा- सर पेट्रोल डीजल के दिन पर दिन दाम बढ़ रहे हैं और आपने ऊपर से पेट्रोल-डीजल पर सेस लगा दिया जिसमें आने वाले समय में महंगाई और बढ़ेगी। आपकी सरकार गरीब इंसान को एक तरीके से आग में झोंक रही है। आप पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की जगह उल्टे गरीब इंसान के ऊपर बोझ डालना चाहते हो।



और भी पढ़ें :