मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Youth lynching case in Rajasthan
Written By
Last Modified: जयपुर , शनिवार, 19 अगस्त 2023 (20:04 IST)

राजस्थान में युवक की पीट-पीटकर हत्या मामला, पुलिस ने संदिग्धों को लिया हिरासत में

राजस्थान में युवक की पीट-पीटकर हत्या मामला, पुलिस ने संदिग्धों को लिया हिरासत में - Youth lynching case in Rajasthan
Youth murder case in Rajasthan : राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में कुछ लोगों द्वारा मारपीट के बाद एक युवक की मौत के मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। युवक के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि वन विभाग की एक टीम ने उसे व 2 अन्य युवकों को पकड़ा और उनकी पिटाई की।
 
पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। हरसोरा पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल गिरिराज सिंह ने कहा, पोस्टमार्टम के बाद युवक का शुक्रवार रात को ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
 
उन्होंने बताया कि 8-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, इनमें से कुछ वन विभाग के कर्मचारी बताए जा रहे हैं, जिनके बारे में पता लगाया जा रहा है।
 
उल्लेखनीय है कि गुरुवार रात कुछ लोगों ने तीन युवकों को बुरी तरह पीटा जिससे एक युवक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। युवक के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि वन विभाग की एक टीम ने उसे व दो अन्य युवकों को नारोल गांव में पकड़ा और उनकी पिटाई की। मृतक की पहचान वसीम (27) के रूप में हुई।
 
युवक के एक रिश्तेदार ने बताया कि वसीम और दो अन्य लोग घर के मालिक की सहमति से एक घर के बाहर पेड़ काटने गए थे। लौटते समय इन लोगों को कुछ दूरी पर वन विभाग की टीम ने रोक लिया और उनकी जमकर पिटाई की। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल ले गई, जहां वसीम की मौत हो गई।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
Onion : टमाटर के महंगे दामों से घबराई सरकार ने प्याज को लेकर उठाया बड़ा कदम