उत्तराखंड : 70 विधानसभाओं से वर्चुअली जुड़ेंगे अरविंद केजरीवाल, चुनाव से पहले कसी कमर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 16 अप्रैल 2021 (23:44 IST)
देहरादून। आम आदमी पार्टी प्रभारी दिनेश मोहनिया ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि आगामी 18 अप्रैल को दिल्ली के मुख्यमंत्री और के केंद्रीय संरक्षक अरविंद केजरीवाल की 70 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं से वर्चुअली जुड़ेंगे। उत्तराखंड में आप पार्टी की होने वाली सबसे बडी वर्चुअल रैली को दिल्ली से अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे, जिसमें वे उत्तराखंड में बदलाव की नई शुरुआत भी करेंगे। इसके साथ ही उत्तराखंड के विकास और बेहतरी के लिए नई घोषणाएं भी हो सकती हैं।
आप प्रभारी ने बताया कि इस रैली की तैयारियां पार्टी ने पूरी कर ली है। प्रदेश की सभी विधानसभाओं में मुख्य चैराहों पर 'उत्तराखंड बदलने वाला है' नाम के पोस्टर पहले से ही लगा दिए हैं और हर उत्तराखंडवासी 18 अप्रैल का इंतजार कर रहा है, आखिर 18 अप्रैल को क्या बदलाव होने वाला है। इस रैली का वर्चुअल प्रसारण सभी 70 विधानसभाओं में किया जाएगा। इसके लिए पार्टी द्वारा जगह भी चयनित की जा चुकी है।

आप प्रभारी ने बताया कि पार्टी इस कार्यक्रम की तैयारियां काफी दिनों से कर रही थी और प्रदेश का हर कार्यकर्ता समेत उत्तराखंडवासी इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। देहरादून में भी कोरोना की गाइडलाइंस को देखते हुए इसकी व्यवस्था की गई है। आप प्रभारी दिनेश मोहनिया इस कार्यक्रम के दौरान खुद देहरादून में मौजूद रहेंगे। इस दौरान कई महत्वपूर्ण लोग भी आप में शामिल हो सकते हैं।

आप प्रभारी ने बताया कि आप पार्टी की नीतियां आज प्रदेश के घर-घर तक आप कार्यकर्ता पहुंचा रहे हैं। आप ने अभियान के दौरान 45 दिन में रिकॉर्ड 3.5 लाख नए सदस्य बनाए इसके अलावा वीडियो वैन के जरिए पूरे प्रदेश में आप की नीतियों को घर-घर पहुंचाया। पार्टी ने उत्तराखंड में एक इंटरनल सर्वे भी हाल में करवाया जिसमें विकल्प के तौर पर जनता ने आप को बीजेपी और कांग्रेस से बेहतर बताया।
ALSO READ:
तो क्या जल्दी खत्म हो रहा है हरिद्वार महाकुंभ? उत्तराखंड में नई पाबंदियों का ऐलान
आप प्रभारी ने कहा, प्रदेश की जनता एक नया विकल्प चाहती है। आज जनता को विकल्प के रूप में आप पार्टी मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि 20 सालों से विकास की जो गति प्रदेश में होनी चाहिए थी वो गति आज तक राज्य पकड़ नहीं पाया है जिसके बदलाव की शुरुआत 18 अप्रैल से होने जा रही है।
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी का उत्तराखंड की जनता के लिए यह पहला और महत्वपूर्ण संबोधन होगा,जिसका सभी को इंतजार है कि अपने इस पहले संबोधन में केजरीवाल उत्तराखंड के लिए क्या सौगात देते हैं।

आप कार्यकर्ता बेसब्री से इस बदलाव का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस संबोधन के बाद जहां आप पार्टी को उत्तराखंड में और मजबूती मिलेगी तो दूसरी ओर उत्तराखंड की जनता आप की रणनीतियों और आगामी सोच को अच्छे से समझ पाएगी कि अगर आप की सरकार उत्तराखंड में बनती है तो कैसे वह आगामी दिनों में उत्तराखंड में बेहतर बदलाव लाएगी।



और भी पढ़ें :